A
Hindi News खेल क्रिकेट शोभा डे को महिला क्रिकेटर्स को नसीहत देना पड़ा भारी, सोशल मीडिया में हुए हमले

शोभा डे को महिला क्रिकेटर्स को नसीहत देना पड़ा भारी, सोशल मीडिया में हुए हमले

मशहूर लेखिका और पत्रकार शोभा डे सोशल मीडिया में अपने विवादास्पद बयानों के लिए भी जानी जाती हैं।

Shobha de- India TV Hindi Shobha de

मशहूर लेखिका और पत्रकार शोभा डे सोशल मीडिया में अपने विवादास्पद बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। अमूमन उनके कमेंट्स लीक से हटकर होते हैं और इसीलिए वह सुर्खियों में आ ही जाती हैं। इस बार शोभा डे भारती महिला क्रिकेट टीम पर अपने कमेंट की वजह से कुछ लोगों के ग़ुस्से की शिकार हो गईं हैं। लोग उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

शोभा डे ने वर्ल्ड कप का फाइनल खेलकर आईं इंडियन क्रिकेटर्स के लिए लिखा, 'हे भगवान! प्लीज हमारी शानदार महिला क्रिकेटर्स को घटिया कमर्शियलाइजेशन और लालच से बचाना, जिसने हमारी पुरूष टीम के ज्यादातर लड़कों को बिगाड़ दिया है।'

ग़ौरतलब है कि वर्ल्ड कप फ़ाइनल खेलने के बाद लौटने पर महिला क्रिकेटर्स पर इनामों की लगातार बारिश हो रही है। इनाम में उन्हें कार के अलावा कैश भी मिल रहा है। 
यहां तक कि इस परफॉर्मेंस के बाद महिला क्रिकेटर्स की ब्रांड वैल्यू भी काफी बढ़ गई है, जिसके बाद जल्द ही उन्हें भी मेल क्रिकेटर्स की तरह विज्ञापन मिलने की उम्मीद हैं। इसी वजह से शोभा डे ने ये कमेंट लिखते हुए भगवान से उन्हें बचाने की अपील की।

शोभा डे के इस ट्वीट के बाद वे क्रिकेट फैन्स के निशाने पर आ गईं। फैन्स ने शोभा डे को नसीहत देते हुए सोच-समझकर बोलने की हिदायत दी। कई फैन्स ने उनसे पूछा, क्या मैडम आज फिर नशे में होकर लिख रही हो। वहीं कई ने उनसे इस टॉपिक पर कमेंट नहीं करने के लिए कहा।

Latest Cricket News