A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रेयस अय्यर ने सोशल मीडिया पर दिया अपना फिटनेस अपडेट, इस तरह से कर रहे हैं वर्कआउट

श्रेयस अय्यर ने सोशल मीडिया पर दिया अपना फिटनेस अपडेट, इस तरह से कर रहे हैं वर्कआउट

इससे पहले 8 अप्रैल को श्रेयस को जानकारी दी थी की उनके कंधे की सर्जरी सफलतापूर्वक हो गया है और वह जल्द एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे।

Shreyas Iyer, social media, IPL, IPL 2021, Sports - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Shreyas Iyer

भारत के मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने अपने सोशल मीडिया पर अपना फिटनेस अपडेट का एक वीडियो के शेयर किया है। कंधे में हुई सर्जरी के बाद अय्यर ने हल्का वर्कआउट शुरू कर दिया है और अपने फैन्स को संकेत दिया है कि वह जल्द मैदान पर वापसी करेंगे। 

आपको बता दें कि अय्यर कंधे में चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे। इतना ही नहीं इंडियन प्रीमियर लीग 2021 से भी चोट के कारण नहीं खेल पाए थे। हालांकि कोरोना संक्रमण के कारण टूर्नामेंट को बीच में ही स्थगित कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- ऋषभ पंत बन सकते हैं भारतीय टीम के कप्तान, सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी

अय्यर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर करते हुए कहा, ''काम जारी है, यहां देखते रहें।''

इससे पहले 8 अप्रैल को श्रेयस को जानकारी दी थी की उनके कंधे की सर्जरी सफलतापूर्वक हो गया है और वह जल्द एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे।

यह भी पढ़ें- टिम पेन ने भारत को 'चालबाज टीम' बताते हुए साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात

वीडियो में अय्यर अभी इंटेंस वर्कआउट नहीं करते दिख रहे हैं। उन्होंने हल्के वर्कआउट से शुरुआत की है। भारतीय क्रिकेट टीम जुलाई में श्रीलंका दौरे पर लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए जाएगी। 

पहले ऐसा माना जा रहा था कि विराट कोहली और रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में श्रेयस अय्यर को टीम इंडिया की कमान सौंपी जा सकती है, लेकिन फिलहाल अय्यर का इस दौरे पर जाना मुश्किल ही नजर आ रहा है।

 

Latest Cricket News