A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रेयस अय्यर के बल्ले पर नजर आएगा इस कंपनी का 'लोगो', शीर्ष टायर निर्माता कंपनी के साथ किया करार

श्रेयस अय्यर के बल्ले पर नजर आएगा इस कंपनी का 'लोगो', शीर्ष टायर निर्माता कंपनी के साथ किया करार

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने प्रमुख टायर निर्माता कंपनी सिएट के साथ एक करार किया है, जिसके तहत वह कंपनी के लोगो वाला बल्ला इस्तेमाल करेंगे।

team india- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES श्रेयस अय्यर के बल्ले पर नजर आएगा इस कंपनी का 'लोगो', शीर्ष टायर निर्माता कंपनी के साथ किया करार

नई दिल्ली। भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने प्रमुख टायर निर्माता कंपनी सिएट के साथ एक करार किया है, जिसके तहत वह कंपनी के लोगो वाला बल्ला इस्तेमाल करेंगे। अय्यर से पहले रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल और हरमनप्रीत कौर जैसे स्टार खिलाड़ी सिएट से जुड़े हुए हैं। खेल के सभी प्रारूपों में अब अय्यर अपने बल्ले पर सिएट का लोगो लगाकर खेलेंगे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला में भारतीय टीम में चौथे स्थान पर लोकेश राहुल की जगह अय्यर को तरजीह दी गई थी और उन्होंने दूसरे और तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में लगातार दो अर्धशतक जड़े।

मुंबई में जन्में 24 साल के अय्यर इंडियन प्रीमियर लीग के सबसे युवा कप्तान हैं और उनकी अगुआई में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 2019 में सात साल में पहली बार प्ले आफ में जगह बनाने में सफल रही। अय्यर ने 2017 में टी20 और एकदिवसीय क्रिकेट में भारत के लिए पदार्पण किया और वह भारत तथा दक्षिण अफ्रीका के बीच हाल में संपन्न टी20 श्रृंखला का भी हिस्सा थे।

Latest Cricket News