A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिकेटर युवराज सिंह पर भाभी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, मां शबनम भी नामज़द

क्रिकेटर युवराज सिंह पर भाभी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, मां शबनम भी नामज़द

टीम इंडिया के एक समय के स्टार बल्लेबाज़ बल्लेबाज़ युवराज सिंह के सितारे इन दिनों ग़र्दिश में चल रहे हैं. एक तो वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं ऊपर से अब उन पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लग गया है

Yuvraj Singh, Akansha Sharma- India TV Hindi Yuvraj Singh, Akansha Sharma

 

टीम इंडिया के एक समय के स्टार बल्लेबाज़ बल्लेबाज़ युवराज सिंह के सितारे इन दिनों ग़र्दिश में चल रहे हैं. एक तो वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं ऊपर से अब उन पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लग गया है और ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनकी भाभी ने लगाया है. 

युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा ने उन पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. उन्होंने युवी के भाई जोरावर सिंह और मां शबनम पर हिंसा का आरोप लगाया है. समाचार एजेंसी एएनआई ने भी इस ख़राब की तस्दीक की है.

ग़ौरतलब है कि ये वही आकांक्षा शर्मा है जिन्होंने बिग बॉस 10 में हिस्सा लिया था. बता दें कि आकांक्षा ने बिग बॉस 10 के दौरान भी ही न सिर्फ़ युवराज पर कई आरोप लगाए थे बल्कि युवी को लेकर कई ख़ुलासे भी किए थे. एक इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा था कि मैंने युवराज को गांजा पीते हुए देखा है. एक रिपोर्ट के अनुसार युवराज के भाई और मां के अलावा खुद युवी पर घरेलू हिंसा के मामले में केस दर्ज कराया गया है.

समाचार वेबसाइट स्पॉटब्वॉयई में छपी एक ख़बर के मुताबिक, आकांक्षा ने युवराज, उनके भाई और मां के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है. आकांक्षा की वकील स्वाति सिंह का इस बारे में कहना है कि वह अभी इस मामले में कुछ नहीं कहेंगी और इस मामले की पहली सुनवाई 21 अक्टबूर को होगी. स्वाति ने बताया कि पहली सुनवाई के बाद ही आकांक्षा कोई बयान देंगी या इस मुद्दे पर कुछ कहेंगी.

स्वाति ने यह भी कहा कि, युवराज सिंह की मां शबनम ने भी हाल ही में आकांक्षा के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें उन्होंने आकांक्षा से सारी ज्वैलरी वापस देने को कहा था.

युवराज सिंह के इस मामले में शामिल होने को लेकर वकील स्वाति ने कहा कि, 'घरेलू हिंसा का मतलब सिर्फ शारीरिक हिंसा से नहीं है. इसका मतलब मानसिक और आर्थिक प्रताड़ना से है, जिसमें युवराज भी बराबर के भागीदार हैं.

स्वाति ने आगे कहा कि, 'जब युवराज और जोरावर की मां आकांक्षा पर बच्चा पैदा करने का दबाव बना रही थी, तब युवराज भी इसमें बराबर के शामिल थे. उन्होंने भी आकांक्षा पर बच्चा पैदा करने का दबाव बनाया था. इस काम में युवराज ने अपनी मां का पूरा साथ दिया.

स्वाति ने कहा कि, 'शबनम सिंह बहुत ही डोमिनेंट हैं. वह अपने फैसले सब पर थोपती हैं. जोरावर और आकांक्षा का हर फैसला शबनम सिंह पर ही निर्भर रहता था, जैसा वह कहती हैं, घर में उनकी ही मर्जी चलती है.'

Latest Cricket News