A
Hindi News खेल क्रिकेट लंका प्रीमियर लीग के बाद दिसंबर में T10 टूर्नामेंट आयोजित करेगा श्रीलंका बोर्ड

लंका प्रीमियर लीग के बाद दिसंबर में T10 टूर्नामेंट आयोजित करेगा श्रीलंका बोर्ड

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) नवंबर में शुरूआती लंका प्रीमियर लीग के आयोजन के बाद दिसंबर में एक टी10 टूर्नामेंट शुरू करने की योजना बना रहा है।

<p>लंका प्रीमियर लीग के...- India TV Hindi Image Source : SRI LANKA CRICKET लंका प्रीमियर लीग के बाद दिसंबर में T10 टूर्नामेंट आयोजित करेगा श्रीलंका बोर्ड

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) नवंबर में शुरूआती लंका प्रीमियर लीग के आयोजन के बाद दिसंबर में एक टी10 टूर्नामेंट शुरू करने की योजना बना रहा है। ‘डेली न्यूज’ की एक रिपोर्ट के अनुसार श्रीलंका क्रिकेट कार्यकारी समिति ने टूर्नामेंट को पहले ही मंजूरी दे दी है।

बुधवार को आयी रिपोर्ट में कहा गया, ‘‘एसएलसी मुख्यालय में कल हुई बैठक में कार्यकारी समिति ने सर्वसम्मति से इस साल दिसंबर में शुरूआती टी10 टूर्नामेंट के आयोजन को मंजूरी दे दी।’’ 

IPL 2020 की तैयारियों का जायजा लेने के लिये दुबई रवाना हुए BCCI अध्यक्ष गांगुली

इसके अनुसार, ‘‘नवंबर में लंका प्रीमियर लीग के समापन के बाद सभी खिलाड़ी इसमें खेल पाएंगे क्योंकि तब कोई टूर्नामेंट नहीं होगा जिसके परिणामस्वरूप एसएलसी ने इस समय इन खिलाड़ियों को और मौका देने का फैसला किया ताकि इससे उन्हें भविष्य की शृंखलाओं में फायदा मिले।’’ दो स्थलों पर आयोजित होने वाले इस टी10 टूर्नामेंट में आठ टीमें होंगी जिसमें प्रत्येक में छह विदेशी खिलाड़ी हिस्सा ले पायेंगे। 

लंका प्रीमियर लीग टी20 टूर्नामेंट का आयोजन इस साल 14 नवंबर से 6 दिसंबर के बीच किया जाएगा। लीग का आयोजन पहले 28 अगस्त से 20 सितंबर के बीच होना था लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

Latest Cricket News