A
Hindi News खेल क्रिकेट जानें कश्मीर में महेंद्र सिंह धोनी को देख भीड़ ने किस पाकिस्तानी क्रिकेटर के लगाए नारे

जानें कश्मीर में महेंद्र सिंह धोनी को देख भीड़ ने किस पाकिस्तानी क्रिकेटर के लगाए नारे

धोनी के लिए तब अजीब स्थिति हो गई जब उन्हें देखने उमड़ी भीड़ पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफ़रीदी के समर्थन में नारे लगाने लगी.

Dhoni- India TV Hindi Dhoni

श्रीनगर: भारतीय सेना के मानद लेफ़्टिनेंट कर्नल और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रविवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला स्थित कुंजर में चिनार क्रिकेट प्रीमियर लीग के चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे थे और ज़ाहिर है उन्हें देखने काफी लोग जुट गए लेकिन तभी वहां एक पाकिस्तानी क्रिकेटर के समर्थन में नारे लगने लगे. 

समारोह का आयोजन सेना ने किया था. धोनी के लिए तब अजीब स्थिति हो गई जब उन्हें देखने उमड़ी भीड़ पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफ़रीदी के समर्थन में नारे लगाने लगी. बता दे कि शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान हैं और वह भारत में भी काफी लोकप्रिय हैं. कश्मीर के स्थानीय मीडिया में इस ख़बर को ज़ोर-शोर से उठाया गया और घटना का विडियो वायरल हो गया है. 

इसी कार्यक्रम में धोनी ने भारत-पाकिस्तान क्रिकेट पर अपनी राय रखी थी. भारत-पाक सिरीज़ पर धोनी ने कहा था, 'भारत-पाकिस्तान सिरीज़ महज़ खेल नहीं है. यह इससे कहीं अधिक है. भारत सरकार को फैसला करना चाहिए कि दोनों देशों के बीच क्रिकेट खेला जाए या नहीं क्योंकि इस मुद्दे पर भारत सरकार सही निर्णय करेगी.' 

धोनी एक हफ्ते से कश्मीर में हैं. इस दौरान 22 नवंबर को वह श्रीनगर के एक स्कूल पहुंचे और बच्चों के साथ वक्त बिताया था. इसके बाद उन्होंने उत्तर कश्मीर के बारामूला जिले के उभरते क्रिकेटरों से मुलाकात कर उन्हें फिटनेस पर ध्यान देने की सलाह दी थी. इस टूर के दौरान धोनी ने कश्मीर की सुंदर नजारों की भी तारीफ की थी.

Latest Cricket News