A
Hindi News खेल क्रिकेट बॉल टेंपरिंग के दोषी स्मिथ, वॉर्नर और बैंक्रॉफ़्ट इंग्लैंड में खेलेंगे? इस क्लब ने दिखाई दिलचस्पी

बॉल टेंपरिंग के दोषी स्मिथ, वॉर्नर और बैंक्रॉफ़्ट इंग्लैंड में खेलेंगे? इस क्लब ने दिखाई दिलचस्पी

उथ अफ़्रीका के दौरे पर बॉल टेंपरिंग मामले में स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को 12 और कैमरॉन बैंक्रॉफ़्ट पर 9 महीने का प्रतिबंध लगा है. प्रतिबंध के अनुसार वे इस दौरान ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट नहीं खेल सकते. लेकिन इंग्लैंड के काउंटी क्लब सरे ने इनमें से एक खिलाड़ी को खिलाने में दिलचस्पी दिखाई है.

<p>Bancroft, Smith, Warner</p>- India TV Hindi Bancroft, Smith, Warner

साउथ अफ़्रीका के दौरे पर बॉल टेंपरिंग मामले में स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को 12 और कैमरॉन बैंक्रॉफ़्ट पर 9 महीने का प्रतिबंध लगा है. प्रतिबंध के अनुसार वे इस दौरान ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट नहीं खेल सकते. लेकिन इंग्लैंड के काउंटी क्लब सरे ने इनमें से एक खिलाड़ी को खिलाने में दिलचस्पी दिखाई है.

सरे के कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व वनडे स्टार माइकल डी वेनूटो की इनमें दिलचस्पी है. उनका कहना है कि ऑस्ट्रेलिया के नज़रिये से इनका थोड़ा बहुत क्रिकेट खेलना ज़रुरी है. 

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि उन्हें इस प्रतियोगिता में खेलने दिया जाएगा या नहीं. मुझे पता है कि प्रतिबंध के अनुसार वे ऑस्ट्रेलिया में घरेलू क्रिकेट नहीं खेल सकते. तो, अगर वे खेलने के लिए मानसिक रुप से तैयार हैं तो इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को इसकी इजाज़त देनी होगी. अगर ऐसा हुआ तो हम पागत ही होंगे जो विश्व के बेहतरीन खिलाड़ियों पर ग़ौर न करें."

डी वेनूटो ने कहा, "उनका चरित्रहनन किया गया है, वे अच्छे लोग हैं जिनसे ग़लती हो गई. वो क्वालिटी लोग हैं जिनके साथ मैंने काफी वक़्त गुज़ारा है. उनके साथ ऐसी चीज़ के लिए अपराधियों की तरह बर्ताव करते देखना बुरा है जो खेल में होती रहती है.”

Latest Cricket News