A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए बेकरार है स्मृति मंधाना

क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए बेकरार है स्मृति मंधाना

कोरोना वायरस महामारी के कारण खेल के मैदान सूने पड़े हैं और क्रिकेटर अपने घरों में कैद हैं। मैदान से दूर रहने की वजह से कई खिलाड़ी क्रिकेट को काफी मिस कर रहे हैं।

<p>क्रिकेट के मैदान पर...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए बेकरार है स्मृति मंधाना

कोरोना वायरस महामारी के कारण खेल के मैदान सूने पड़े हैं और क्रिकेटर अपने घरों में कैद हैं। मैदान से दूर रहने की वजह से कई खिलाड़ी क्रिकेट को काफी मिस कर रहे हैं जिसमें भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना भी शामिल हैं। स्मृति मंधाना ने कहा है कि वह क्रिकेट को काफी मिस कर रही हैं और अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। 

मंधाना ने इंस्टाग्राम पर टीम की साथियों के साथ एक फोटो शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,"हम लंबे अरसे से टूर कर रहे हैं और मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम लोग इस तरह की यादें बना पाएंगे।"

यह भी पढे़ं- दर्शकों के क्रिकेट मैच के आयोजन पर विराट कोहली ने रखा अपना पक्ष

उन्होंने आगे लिखा, "यह सब मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा बना गया है। मैं मैदान पर अपनी टीम की साथियों के साथ मैदान पर वापसी करने का इंतजार नहीं कर सकती, लेकिन तब तक मैं हर एक पल का लुत्फ उठाऊंगी।"

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण देश में सभी तरह की खेल गतिविधियां बंद पड़ी हैं। कोरोना के चलचे ही आईपीएल के 13वें सीजन को भी अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है जबकि इस साल के आखिर में होने वाले T20 वर्ल्ड कप पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

दूसरी तरफ इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने देश में 1 जुलाई तक सभी तरह के पेशेवर क्रिकेट पर रोक लगा दी है। लॉकडाउन की वजह से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच जून में होने वाली टेस्ट सीरीज को भी स्थगित कर दिया गया है। वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज को भी टाल दिया गया है।

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में करीब 2 लाख 71 हजार लोग मौत का शिकार हो चुके हैं और अभी भी 26 लाख लोग इस घातक वायरस से संक्रमित हैं। भारत में भी कोरोना से संक्रमित लोगों की तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही है।

(With IANS inputs)

Latest Cricket News