A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिकेटर यूसुफ पठान ने किया दिवाली पर जवानों का मुंह मीठा, लोगों ने कहा ''सर जी, आप ग्रेट हो''

क्रिकेटर यूसुफ पठान ने किया दिवाली पर जवानों का मुंह मीठा, लोगों ने कहा ''सर जी, आप ग्रेट हो''

सारे देश में आज लोग दिवाली मना रहे हैं. सड़कों, बाज़ारों और मोहल्लों में रौनक़ है और लोग एक -दूसरे को बधाई दे रहे हैं और मिठाईयां खिला रहे हैं। वहीं हमारे समाज का एक ऐसा भी तबका है जो अपने परिवार से दूर देश की हिफ़ाज़त कर रहा है.

Yusuf Pathan- India TV Hindi Yusuf Pathan

सारे देश में आज लोग दिवाली मना रहे हैं. सड़कों, बाज़ारों और मोहल्लों में रौनक़ है और लोग एक -दूसरे को बधाई दे रहे हैं और मिठाईयां खिला रहे हैं। वहीं हमारे समाज का एक ऐसा भी तबका है जो अपने परिवार से दूर या तो देश की सरहदों की हिफ़ाज़त कर रहा है या फिर देश के भीतर ही हमारी सुरक्षा कर रहा है हालंकि हम लोग अक़्सर ऐसे मौक़ों पर अपने ख़ुशियों में मशग़ूल होते हैं कि इन लोगों की हमें याद तक नही आती लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो न सिर्फ िन्हें याद रखते हैं बल्कि उनके साथ, कुछ पल ही सही, वक़्त गुज़ार लेते हैं. ऐसे ही एक शख़्स हैं क्रिकेटर यूसुफ पठान.

दरअसल हुआ ये कि बुधवार को छोटी दिवाली के मौक़े पर यूसुफ पठान अपने घर बड़ौदा पहुंचे. बड़ौदा हवाई अड्डे पर यूसुफ पठान ने देखा कि लोग हाथों में मिठाई और उपहार के डिब्बे लिये अपने घर परिवार से मिलने जा रहे हैं लेकिन वहीं एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के जवान अपनी ड्यूटी पर हैं. ये देखते ही यूसुफ ने वहां तैनात सीआईएसएफ के जवानों को मिठाई खिलाई. जवानों ने भी यूसुफ पठान को अपने हाथों से मिठाई खिलाई.

यूसुफ पठान ने ट्विटर पर  इस लम्हें की तस्वीरों को शेयर भी किया. जवानों को मिठाईयां खिलाते हुए तस्वीरें पोस्ट कर यूसुफ पठान ने लिखा- त्योहार के दिन भी काम करने वाले जवानों को सलाम करता हूं. मैंने दिवाली के अवसर पर बड़ौदा हवाई अड्डे पर जवानों के साथ मिठाई का आदान-प्रदान किया.

ट्विटर पर यूसुफ पठान का ये ट्वीट आते ही लोगों के बीच वायरल होने लगी. लोगों ने उनके इस कदम की जमकर सराहना की। सोशल मीडिया पर पठान द्वारा तस्वीरों को पोस्ट करने के बाद लोगों ने उनका स्वागत किया। कुछ लोगों ने उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दीं तो कुछ ने उनके इस काम की तारीफ की।

 

Latest Cricket News