A
Hindi News खेल क्रिकेट क्यूं विराट कोहली के आउट होने पर नहीं निकले अनुष्का के आंसू'

क्यूं विराट कोहली के आउट होने पर नहीं निकले अनुष्का के आंसू'

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शर्मा की कई ऐसी फ़िल्में होंगी जिसमें उनके कई दृश्य दर्शकों के ज़हन में आज भी ताज़ा होंगे लेकिन भारत और आस्ट्रेलिया के बीच विश्व

क्यूं विराट कोहली के...- India TV Hindi क्यूं विराट कोहली के आउट होने पर नहीं निकले अनुष्का के आंसू?

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शर्मा की कई ऐसी फ़िल्में होंगी जिसमें उनके कई दृश्य दर्शकों के ज़हन में आज भी ताज़ा होंगे लेकिन भारत और आस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप के दूसरे सेमी फ़ाइनल में अपने बेहद क़रीबी दोस्त और भारतीय क्रिकेट के पोस्टर बॉय विराट कोहली के आउट होने पर जो भाव उनके चेहरे पर आए वो शायद अपनी फ़िल्म फ़्लॉप होने पर भी नहीं आएं होंगे।

अनुष्का ये मैच और इसमें अपने दोस्त विराट को खेलता देखने के लिए सात समंदर पार आई थी लेकिन टीम इंडिया का उप कप्तान जैसे ही सिर्फ़ एक रन बनाकर आउट हुआ अनुष्का न सिर्फ़ हक्काबक्का रह गईं बल्कि उनके चेहरे पर एक तरह का सन्नाटा सा छा गया जिसे उन्होंने अपने हाथों से छुपा लिया।

विराट जब आउट हुए तब भारत का स्कोर 78 था।

विराट के आउट होने के पहले धूप का चश्मा पहने अनुष्का वीवीआईपी स्टैंड में बैठी चहकते हुए तस्वीरें खींच रही थी और तिरंगा हिलाते हुए टीम की हौसला अफ़ज़ाई भी कर रही थी।

लेकिन जैसे ही विराट मिशल जॉन्सन के बाउंसर पर आउट हुए अनुष्का का चेहरा सदमें से फ़क्क पड़ गया।

"एनएच10" और "रब ने बना दी जोड़ी" जैसी फ़िल्मों से सुर्ख़ियों में आईं  अनुष्का को तो मानो अपनी आंखों पर यक़ीन ही नही हुआ जबकि उनके स्टैंड में बैठे भारतीय समर्थक अपने आंसू नहीं रोक सके क्योंकि अनुष्का की तरह उन्हें भी विराट से बहुत उम्मीदें थी।

अनुष्का और विराट के बीच प्रेम प्रसंग की ख़बरें आती रही हैं और बॉलीवुड अभिनेत्री अक्सर टीम के विदेशी दौरे पर विराट के साथ घूमती देखी गई हैं। यहां भी दोनों कुछ दिन पहले एक रेस्तरां में देखे गए थे।

सोशल मीडिया में आज की इस घटना पर बहुत कुछ लिखा जा रहा है और किसी ने तो ये तक लिख दिया -- "अनुष्का विराट को एक रन बनाता देखने सिडनी चली गईं....इसे कहते हैं सच्ची मुहब्बत।"

Latest Cricket News