A
Hindi News खेल क्रिकेट सोमरसेट ने न्यूजीलैंड के क्रिकेटर कोरी एंडरसन के साथ खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट

सोमरसेट ने न्यूजीलैंड के क्रिकेटर कोरी एंडरसन के साथ खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट

सोमरसेट काउंटी क्रिकेट क्लब ने न्यूजीलैंड के क्रिकेटर कोरी एंडरसन के अनुबंध को इस साल 'आपसी सहमति' से रद्द करने की घोषणा की है।

<p>सोमरसेट ने...- India TV Hindi Image Source : PTI सोमरसेट ने न्यूजीलैंड के क्रिकेटर कोरी एंडरसन के साथ खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट

सोमरसेट काउंटी क्रिकेट क्लब ने न्यूजीलैंड के क्रिकेटर कोरी एंडरसन के अनुबंध को इस साल 'आपसी सहमति' से रद्द करने की घोषणा की है। कोरी एंडरसन इस साल सोमरसेट की ओर से वाइटैलिटी ब्लास्ट टूर्नामेंट में खेलने वाले थे।

साल 20018 में वाइटैलिटी ब्लास्ट टूर्नामेंट में कोरी 5वें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। इस टूर्नामेंट में कोरी ने 169 के स्ट्राईक रेट से 514 रन बनाए थे।

सोमरसेट काउंटी क्रिकेट क्लब ने एक बयान में कहा, "यह निर्णय इस समय दोनों पक्षों की पसंद है और उम्मीद है कि कोरी भविष्य में काउंटी के लिए खेलेंगे।" क्लब के क्रिकेट निदेशक एंडी हरी ने कहा कि क्रिकेट के भीतर महामारी के प्रभाव से निपटने की चुनौतियां अभूतपूर्व हैं।

एंडी हरी ने अपने बयान में कहा, "पिछले कुछ महीने किसी के लिए आसान समय नहीं रहे हैं और महामारी के प्रभाव से निपटने की चुनौतियां अभूतपूर्व रही हैं। मैं कोरी और उनके प्रतिनिधियों को इस पारस्परिक निर्णय तक पहुंचने में उनकी पारदर्शिता और समझ के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा।"

उन्होंने कहा, "यह स्पष्ट रूप से सभी के लिए निराशाजनक खबर है क्योंकि कोरी के टोंटन लौटने की वास्तविक चर्चा थी, हालांकि, यह निर्णय कोरी और क्लब को अनिश्चितता के समय में स्पष्टता प्रदान करता है।"

 

Latest Cricket News