A
Hindi News खेल क्रिकेट गांगुली के जीवन पर बनने जा रही है फिल्म, ये एक्टर निभा सकता है 'दादा' का किरदार

गांगुली के जीवन पर बनने जा रही है फिल्म, ये एक्टर निभा सकता है 'दादा' का किरदार

इस बायोपिक के लिए कहा जा रहा है कि गांगुली के किरदार के लिए अभिनेता रणबीर कपूर पहली पसंद हैं।

<p>sourav ganguly confirms the making of biopic</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY sourav ganguly confirms the making of biopic

आखिरकार 'दादा' मान गए। सौरव गांगुली ने अपनी बायोपिक शूट करने के लिए हामी भर दी है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान की ये बायोपिक एक बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी। सूत्रों के अनुसार, ये बायोपिक एक बहुत बड़े प्रोडक्शन हाउस से बनेगी जिसका बजट लगभग 200-250 करोड़ रुपये होगा।

न्यूज18 से बात करते हुए गांगुली ने कहा, "हां, मैंने बायोपिक के लिए हां कह दी है। ये फिल्म हिंदी में होगी लेकिन इसके निर्देशक के बारे में कुछ कहना मुमकिन नहीं होगा। सब कुछ अरेंज करने में कुछ दिन और लगेंगे।"

सूत्रों ने कहा कि स्क्रिप्ट अभी लिखी जा रही है। प्रोडक्शन हाउस ने गांगुली के साथ कई बैठक की हैं। लेकिन गांगुली का किरदार कौन अदा करेगा, इसका जवाब सामने नहीं आया है। इसके लिए कहा जा रहा है कि गांगुली के किरदार के लिए अभिनेता रणबीर कपूर पहली पसंद हैं।

गांगुली ने खुद भी रणबीर कपूर का ही नाम लिया था लेकिन उन्होंने ये भी कहा था कि कुछ और एक्टर्स भी लाइन में हैं जिनसे नाम के बारे में सोचा जा सकता है। इस फिल्म में सौरव गांगुली के क्रिकेट करियर से लेकर उनके बीसीसीआई प्रेसिडेंट बनने तक के सफर दो दिखाया जाएगा। इस बात का जिक्र नहीं हुआ है कि ये फिल्म कब तक सिनेमाघरों में लग सकती है।

इससे पहले एमएस धोनी की बायोपिक बनी थी और उससे भी पहले मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक बनी थी। सचिन तेंदुलकर की डॉक्यूमेंट्री भी बन चुकी है।

1983 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे यशपाल शर्मा का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

फिलहाल 1983 में भारत को पहला विश्व कप जिताने वाले कप्तान कपिल देव की बायोपिक '83' भी रिलीज होने वाली है। कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह अदा कर रहे हैं। इतना ही नहीं महिला क्रिकेटर्स मिताली राज और झूलन गोस्वामी की बायोपिक भी बन रही है।

Latest Cricket News