A
Hindi News खेल क्रिकेट सौरव गांगुली ने रोहित शर्मा को भारतीय टीम की पूंजी बताकर दी 100वें टी20 मैच की बधाई

सौरव गांगुली ने रोहित शर्मा को भारतीय टीम की पूंजी बताकर दी 100वें टी20 मैच की बधाई

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के दूसरे मैच में मैदान पर उतरते ही रोहित ने इतिहास रच दिया। 

रोहित शर्मा, सौरव गांगुली, भारत बनाम बांग्लादेश- India TV Hindi Image Source : PTI भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के दूसरे मैच में मैदान पर उतरते ही रोहित ने इतिहास रच दिया। 

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के दूसरे मैच में मैदान पर उतरते ही रोहित ने इतिहास रच दिया। रोहित के टी20 इंटरनेशनल करियर का ये 100वां मैच है और वो ऐसा करने वाले विश्व के दूसरे और पहले भारतीय खिलाड़ी बने हैं। इससे पहले ये कारनामा पाकिस्तान के शोएब मलिक कर चुके हैं। रोहित की इस कामयाबी पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बधाई देते हुए उन्हें टीम इंडिया की पूंजी बताया है।

सौरव गांगुली ने ट्वीट करते हुए लिखा 'टी20 में रोहित शर्मा का 100वां मैच...भारतीय टीम के लिए एक पूंजी... मुबारक हो'

उल्लेखनीय है, इस मैच में रोहित के 85 रनों की बदौलत भारत ने गुरुवार को यहां सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए मैच में बांग्लादेश को आठ विकेट से हरा दिया।

इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। अब 10 नवंबर को नागपुर में खेला जाने वाला तीसरा और आखिरी मैच निर्णायक बन गया है।

रोहित इस सीरीज में भारत की कप्तानी भी कर रहे हैं। दिल्ली में खेले गए पहले टी-20 में टीम को मुंह की खानी पड़ी थी। इसलिए इस मैच में भारत के ऊपर बराबरी करने का दबाव था नहीं तो सीरीज उसके हाथ से चली जाती। 

Latest Cricket News