A
Hindi News खेल क्रिकेट बीसीसीआई अध्यक्ष का कार्यभार संभालने 20 साल पुराने अंदाज में आए गांगुली, पहना ये स्पेशल कोट

बीसीसीआई अध्यक्ष का कार्यभार संभालने 20 साल पुराने अंदाज में आए गांगुली, पहना ये स्पेशल कोट

भारतीय पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने आज बीसीसीआई का 39वां अध्यक्ष बनकर कार्यभार संभाला और उन्होंने इस दौरान 20 साल पुराने अंदाज में एंट्री ली। 

Sourav Ganguly Bleazer- India TV Hindi Image Source : PTI Sourav Ganguly Bleazer

भारतीय पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने आज बीसीसीआई का 39वां अध्यक्ष बनकर कार्यभार संभाला और उन्होंने इस दौरान 20 साल पुराने अंदाज में एंट्री ली। दरअसल, दादा इस खास मौके पर वही कोट पहनकर आए जो उन्होंने 20 साल पहले भारत का कप्तान न्युक्त होने पर पहना था।

जब गांगुली से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे यह ब्लेजर तब मिला था, जब मैं भारतीय टीम का कप्तान नियुक्त हुआ था। इसलिए इस खास मौके पर मैंने इसे पहनने का फैसला किया।'

वहीं दादा ने इस कोट की फिटिंग के बारे में चुटकी लेते हुए कहा,'मुझे यह अहसास ही नहीं हुआ कि यह अब ढीला हो चुका है।'

गांगुली ने इसी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीसीसीआई को आगे ले जाने की अपनी नीति के बारे में कहा, "विश्वसनीयता पर कोई समझौता नहीं, भ्रष्टाचार से स्वतंत्र, इसी अंदाज से मैं टीम इंडिया की कप्तानी करता था। अब ठीक उसी तरह से बीसीसीआई का नेतृत्व करूंगा।"

इतना ही नहीं टेस्ट क्रिकेट के बारे में आगे गांगुली ने कहा, "हमें टेस्ट क्रिकेट को फिर से जिन्दा करना होगा और जो भी संभव प्रयास होगा इसे बढ़ावा देने का किया जायेगा।"

Latest Cricket News