A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया की बढ़ी मुसीबतें, कोलकता में दिखेंगे और रन आउट

टीम इंडिया की बढ़ी मुसीबतें, कोलकता में दिखेंगे और रन आउट

कोलकाता: मौजूदा टी20 श्रृंखला में रन आउट भारतीय टीम के लिए चिंता का सबब रहे हैं। देखा जाए तो अभी तक दो मैचों में चार रन आउट ने ही टीम की नैया डुबाई है। धर्मशाला

टीम इंडिया सावधान,...- India TV Hindi टीम इंडिया सावधान, कोलकता में दिखेंगे और रन आउट

कोलकाता: मौजूदा टी20 श्रृंखला में रन आउट भारतीय टीम के लिए चिंता का सबब रहे हैं। देखा जाए तो अभी तक दो मैचों में चार रन आउट ने ही टीम की नैया डुबाई है। धर्मशाला में जहां शिखर धवन तीन के स्कोर पर रन आउट हुए थे वहीं रायडू बिना खाता खोले वापस लौट गए थे। कटक में सबसे पहले विराट कोहली और फिर रोहित शर्मा रन आउट हुए थे।

धर्मशाला की तरह ईडन गार्डंस की भी सीमा रेखा छोटी है और इसी हिसाब से दक्षिण अफ्रीका ने तैयारी की है यानी और रन आउट। साउथ अफ़्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर ने चेतावनी दी है कि ईडन गार्डन्स की छोटी बाउंड्री को देखते हुए वे इस तरह से और विकेट हासिल करने की कोशिश करेंगे।

दूसरे टी20 में अपने सटीक निशाने से रोहित शर्मा को रन आउट करने वाले मिलर ने भारत के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 की पूर्व संध्या पर कहा, कोलकाता में छोटी बाउंड्री होने के कारण दो रन कम और एक रन अधिक बनेंगे।

यह ऐसा मैदान है जहां रन आउट किए जा सकते हैं। दूसरे रन की कोशिश में थोड़ी सी हड़बड़ाहट मौका दे सकती है। उम्मीद करते हैं कि कल हमें कुछ और रन आउट देखने को मिलेंगे।

Latest Cricket News