A
Hindi News खेल क्रिकेट OMG! साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने कर दी ये ग़लती, आ गया भारतीय फैंस के निशाने पर

OMG! साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने कर दी ये ग़लती, आ गया भारतीय फैंस के निशाने पर

पुजारा ने 50 गेंदों में खाता खोल कर अपने करियर का 17वां अर्धशतक जड़ा. उनके आउट होने पर क्रिकेट साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर तस्वीर जारी की जिसके बाद वह भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए

pujara- India TV Hindi pujara

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में एक बार फिर टीम इंडिया बैकफुट पर नज़र आ रही है. अपनी पहली पारी में 187 रन बनाने के बाद हालंकि इंडिया ने मेज़बान का एक विकेट 6 के स्कोर पर झटक लिया है लेकिन अभी उसे बहुत लंबा सफ़र तय करना है.भारत की ओर से चेतेश्वर पुजारा और कप्तान कोहली ने सबसे ज्यादा रनों की पारी खेली. चेतश्वर पुजारा का अर्धशतक आकड़ों के लिहाज से बेहद खास रहा.

पुजारा ने 50 गेंदों में खाता खोल कर अपने करियर का 17वां अर्धशतक जड़ा. उनके आउट होने पर क्रिकेट साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर तस्वीर जारी की जिसके बाद वह भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए. दरअसल ट्वीट में जिस बल्लेबाज़ की तस्वीर लगाई गई वह पुजारा नहीं आर अश्विन थे. अश्विन तो इस मैच में खेल भी नहीं रहे हैं. पुजारा ने गुरुवार को करीब साढ़े चार घंटे तक बल्लेबाजी की इसके बावजूद साउथ अफ्रीका बोर्ड उन्हें पहचान नहीं पाए.

बस इसके बाद भारतीय लोगों ने ट्वीट करके साउथ अफ्रीका बोर्ड पर अपना निशाना साधा.

Latest Cricket News