A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया सीरीज और भारत दौरे से बाहर हुए साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा

ऑस्ट्रेलिया सीरीज और भारत दौरे से बाहर हुए साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज हारने के बाद अब साउथ अफ्रीका की टीम को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध वनडे सीरीज से पहले कगिसो रबाडा चोटिल हो गए हैं।

South Africa fast bowler Kagiso Rabada out of Australia series and India tour - India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES South Africa fast bowler Kagiso Rabada out of Australia series and India tour 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज हारने के बाद अब साउथ अफ्रीका की टीम को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध वनडे सीरीज से पहले कगिसो रबाडा चोटिल हो गए हैं। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने खुद ट्विट कर इसकी जानकारी दी है। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने ट्विट करते हुए लिखा "साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा के मासपेशियों में खिंचाव होने के कारण वो ऑस्ट्रेलिया के साउथ अफ्रीका दौरे पर टीम का हिस्सा नहीं होंगे और वो अगले महीने भारत दौरे पर भी टीम का हिस्सा नहीं होंगे। अभी उनके विकल्प के तौर पर किसी का नाम नहीं है।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका के मुख्य चिकित्सा अधिकारी, डॉ शुएब मंजरा ने कहा "ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान कगिसो की मासपेशियों में खिंचाव आ गया था, मेडिकल स्टाफ द्वारा उनकी देखरेख की गई और उनका एमआरआई स्कैन भी हुआ। चोट को देखते हुए उनको चार हफ्तों तक आराम की जरूरत है।"

वहीं साउथ अफ्रीकी टीम के लिए खुशी की बात यह है कि उनके बल्लेबाज तेम्बा बावुमा फिट हो गए हैं और वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में साउथ अफ्रीकी टीम का हिस्सा होंगे। तेम्बा बावुमा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे।

Latest Cricket News