A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत की पहले बल्लेबाजी, सुरेश रैना को मिली प्लेइंग इलेवन में जगह

भारत की पहले बल्लेबाजी, सुरेश रैना को मिली प्लेइंग इलेवन में जगह

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है।

भारतीय टीम- India TV Hindi भारतीय टीम

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पहले टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दक्षिण अफ्रीका टीम को बड़ा झटका लगा है कि एबी डी विलियर्स पहला मैच नहीं खेल रहे हैं। टीम इंडिया में लंबे समय के बाद सुरेश रैना की वापसी हुई है। वहीं जयदेव उनादकट को भी टीम में शामिल किया गया है। 

वनडे सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है और भारतीय टीम का इरादा टी20 सीरीज में भी दक्षिण अफ्रीका को धोने का होगा। टी20 सीरीज में मौजूदा फॉर्म को देखते हुए भारतीय टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है।

कैसी है पिच: पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी नजर आ रही है। गेंद टप्पा खाने के बाद बल्ले पर अच्छे से आएगी। माना जा रहा है कि दर्शकों को हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है।

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, सुरेश रैना, मनीष पांडे, एम एस धोनी, हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, युजवेंद्र चहल।

दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन: जेजे स्मट्स, रीजा हेंड्रिक्स, जेपी डुमिनी, डेविड मिलर, फरहान बेहेरदीन, हेनरिच क्लासेन, क्रिस मॉरिस, एंडिले फेलुकुवायो, डेन पैटरसन, जूनियर डाला, तबरैज़ शमसी।

Latest Cricket News