A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोना के चलते स्वदेश में खुद को अलग रखेंगे साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी

कोरोना के चलते स्वदेश में खुद को अलग रखेंगे साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी स्वदेश लौटने के बाद कोरोनावायरस के कारण 14 दिन तक अब खुद को अलग-थलग रखेंगे। भारत दौरा रद्द होने के बाद टीम बुधवार को स्वदेश पहुंची है। 

<p>कोरोना के चलते...- India TV Hindi Image Source : AP कोरोना के चलते स्वदेश में खुद को अलग रखेंगे साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी

जोहान्सबर्ग| दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी स्वदेश लौटने के बाद कोरोनावायरस के कारण 14 दिन तक अब खुद को अलग-थलग रखेंगे। भारत दौरा रद्द होने के बाद टीम बुधवार को स्वदेश पहुंची है। स्पोर्ट 24 ने क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) के मुख्य चिकित्सा अधिकारी शोएब मांजरा के हवाले से कहा, "हमने सुझाव दिया है कि सभी खिलाड़ी कम से कम 14 दिन तक खुद को अलग थलग रखेंगे, क्योंकि मुझे लगता है कि लोगों की रक्षा के लिए यह एक नियमित मार्गदर्शन है।"

उन्होंने कहा, "इस दौरान, अगर किसी को किसी भी तरह के लक्षण या कोई अन्य चीजें होती है तो हम यह सुनिश्चित करेंगे कि उनका सही तरीके से जांच किया जाए।" दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम कोलकाता के रास्ते मंगलवार को स्वदेश के लिए रवाना हुई थी। मेहमान टीम को भारत दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी, लेकिन कोरानावायरस के कारण यह सीरीज रद्द कर दी गई थी।

भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था, लेकिन बारिश के कारण यह मैच नहीं हो सका था। इसके बाद लखनऊ में दूसरा वनडे 15 मार्च और तीसरा वनडे कोलकाता में 18 मार्च को खेला जाना था और कोरोनावायरस के कारण बाद में उसे भी रद्द कर दिया गया था।

Latest Cricket News