A
Hindi News खेल क्रिकेट ये है साउथ अफ़्रीका की टीम जिससे जूझना है टीम इंडिया को

ये है साउथ अफ़्रीका की टीम जिससे जूझना है टीम इंडिया को

टीम इंडिया के ख़िलाफ़ पांच जनवरी से शुरु हो रहे पहले टेस्ट मैच के लिए साउथ अफ़्रीका की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है.

South Africa- India TV Hindi South Africa

कैप टाउन: टीम इंडिया के ख़िलाफ़ पांच जनवरी से शुरु हो रहे पहले टेस्ट मैच के लिए साउथ अफ़्रीका की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है. टीम में ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस की वापसी हुई है. मारिस को तेज़ गेंदबाज़ डुआन ओलिवर की जगह टीम में स्थान दिया गया है. 

ये टीम सिर्फ तीन मैचों की फ़्रीडम सिरीज़ के पहले टेस्ट के लिए है जो पोर्ट एल्ज़ाबेथ में खेला जाएगा. टीम 2 जनवरी को कैप टाउन में तैयारी के लिए एकत्र होगी. दिलचस्प बात ये है कि मेज़बान टीम में विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक का कोई विकल्प नहीं रखा गया है. डिकॉक ज़िंबाब्वे के खिलाफ़ टेस्ट मैच के दौरान चोट लगी थी और उम्मीद की जा रही है कि वह समय रहते फिट हो जाएंगे. अगर वह ठीक न हुए तो विकेटकीपिंग की ज़िम्मेदारी एबी डिविलियर्स को निभानी पड़ेगी.

टीम: फ़ाफ डूप्लेसिस (कप्तान), हाशिम आमला, तेंबा बावुमा, क्विंटन डिकॉक, थेउनिस डे ब्रुयेन, एबी डिविलियर्स, डीन एल्गर, केशव महाराज, ऐडन मैरक्राम, मॉर्ने मॉर्कल, क्रिस मॉरिस, एंडिले फ़ेहलुक्वायो, वर्नोन फ़िलैंडर, कगिसो रबाडा, डेल स्टेन.

Latest Cricket News