A
Hindi News खेल क्रिकेट भारतीय महिला टीम को 6 विकेट से हरा द. अफ्रीका ने सीरीज में बनाई 2-0 की अजेय लीड

भारतीय महिला टीम को 6 विकेट से हरा द. अफ्रीका ने सीरीज में बनाई 2-0 की अजेय लीड

दक्षिण अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम ने यहां भारत रत्न श्री अटल विहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय महिला टीम को 6 विकेट से हरा दिया। 

<p>भारतीय महिला टीम को 6...- India TV Hindi Image Source : CRICKET SOUTH AFRICA (@OFFICIALCSA) भारतीय महिला टीम को 6 विकेट से हरा द. अफ्रीका ने सीरीज में बनाई 2-0 की अजेय लीड

लखनऊ| दक्षिण अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम ने यहां भारत रत्न श्री अटल विहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय महिला टीम को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही मेहमान टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

T20I में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले खिलाड़ी बने डेविड मलान

दक्षिण अफ्रीका ने पहला मैच आठ विकेट से जीता था। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय महिला टीम ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 158 रन बनाया, जिसे दक्षिण अफ्रीका टीम ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Ind vs Eng : T20 के किंग बने विराट कोहली, अर्द्धशतकीय पारी के साथ लगाई रिकॉर्डों की झड़ी

दक्षिण अफ्रीका के लिए लीजेली ली ने 45 गेंदों पर 11 और चौके और एक छक्के के सहारे 70 रन की पारी खेली। उनके अलावा लुरा वाल्वार्ट ने 39 गेंदों पर सात चौकों की मदद से 53 रन की नाबाद पारी खेली। उनके अलावा कप्तान सुने लुस ने 20, एनी बोश ने दो और मिगनोन डु प्रीज ने 10 रन बनाए। भारत की ओर से रोजश्वरी गायकवाड़, हरलीन देओल और राधा यादव ने एक-एक विकेट चटकाया।

Latest Cricket News