A
Hindi News खेल क्रिकेट कोराना वायरस के खतरे के बीच कोलकाता के रास्ते स्वदेश लौटेगी दक्षिण अफ्रीकी टीम

कोराना वायरस के खतरे के बीच कोलकाता के रास्ते स्वदेश लौटेगी दक्षिण अफ्रीकी टीम

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम कोराना वायरस के खतरे के बीच कोलकाता के रास्ते मंगलवार को स्वदेश के लिए रवाना होगी।

<p>कोराना वायरस के खतरे...- India TV Hindi Image Source : AP कोराना वायरस के खतरे के बीच कोलकाता के रास्ते स्वदेश लौटेगी दक्षिण अफ्रीकी टीम

कोलकाता| दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम कोलकाता के रास्ते मंगलवार को स्वदेश के लिए रवाना होगी। मेहमान टीम को भारत दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी लेकिन कोरानावायरस के कारण यह सीरीज रद्द कर दी गई है। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने आईएएनएस से कहा कि दक्षिण अफ्रीका की टीम अब सोमवार को कोलकाता पहुंचेगी और फिर मंगलवार को स्वदेश के लिए रवाना होगी।

डालमिया ने कहा, "वे (दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम) सोमवार को यहां पहुंचेगी और अगले दिन सुबह स्वदेश के लिए रवाना होगी। बीसीसीआई एयरपोर्ट के पास ही उनके रहने की इंतजार कर रहे हैं। हमने इस बारे में मुख्यमंत्री से भी बातचीत की है।"

भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था लेकिन बारिश के कारण यह मैच नहीं हो सका था। इसके बाद लखनऊ में दूसरा वनडे 15 मार्च और तीसरा वनडे कोलकाता में 18 मार्च को खेला जाना था और कोरोनावायरस के कारण बाद में उसे भी रद्द कर दिया गया था।

Latest Cricket News