A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने अपनी खेल भावना से जीता दिल, चोटिल बल्लेबाज को कंधे पर उठाकर मैदान से ले गए बाहर

न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने अपनी खेल भावना से जीता दिल, चोटिल बल्लेबाज को कंधे पर उठाकर मैदान से ले गए बाहर

अंडर 19 विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने विपक्षी टीम के चोटिल बल्लेबाज को अपने कंधे पर उठाकर मैदान से बाहर लेकर गए जिसके बाद उनकी खेल भावना की हर तरफ तारीफ हो रही है।

u19 cricket world cup, under 19 cricket world cup, new zealand vs west indies u19 cricket world cup,- India TV Hindi Image Source : ICC CRICKET WORLD CUP NZ vs WI

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम दुनियाभर में अपनी शानदार खेल भावना के लिए मशहूर है। कई मौकों पर इस टीम के खिलाड़ियों ने अपनी खेल भावना से क्रिकेट फैंस का दिल जीता है। न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने एक बार फिर अपनी खेल भावना से कुछ ऐसा किया जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है।

दरअसल साउथ अफ्रीका में खेली जा रही अंडर 19 विश्व कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले के दौरान न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने अपनी खेल भावना का परिचय देते हुए विपक्षी टीम के चोटिल खिलाड़ी को अपने कंधे पर उठा कर मैदान से बाहर लेकर गए।

इस मुकाबले में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। वेस्टइंडीज के लिए किर्क मैकेंजी ने शानदार 99 रनों की पारी खेली लेकिन इससे पहले वह इसी स्कोर पर क्रैंप के कारण रिटायर हर्ट हो गए थे। हालांकि वह एक बार फिर से टीम के लिए मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे लेकिन मैकेंजी अपना शतक पूरा नहीं कर सके।

वेस्टइंडीज की पारी के अंत होने के बाद चोटिल मैकेंजी पूरी तरह से दर्द  में नजर आ रहे थे। इस स्थिति को देखकर पवेलियन वापस लौटे रहे न्यूजीलैंड के खिलाड़ियो ने उन्हें सहारा देकर अपने कंधे पर उठाया और मैदान से बाहर लेकर गए।

इस शानदार वीडियो को आईसीसी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

Latest Cricket News