A
Hindi News खेल क्रिकेट सचिन के 47वें जन्मदिन पर लगा बधाइयों का तांता, कोहली समेत खेल जगत ने ऐसे किया विश

सचिन के 47वें जन्मदिन पर लगा बधाइयों का तांता, कोहली समेत खेल जगत ने ऐसे किया विश

मुंबई इंडियंस ने अपने दिग्गज क्रिकेटर को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- दुनिया भर में पूजे जाने वाले क्रिकेटर को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

<p>सचिन के 47वें जन्मदिन...- India TV Hindi Image Source : TWITTER सचिन के 47वें जन्मदिन पर लगा बधाइयों का तांता, कोहली समेत खेल जगत ने ऐसे किया विश

क्रिकेट के भगवान और भारत के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट को अलविदा कहे करीब 7 साल का समय बीत गया हो, लेकिन आज भी फैंस के दिलों में सचिन राज करते हैं। यही वजह है कि सचिन की जन्म की तारीख 24 अप्रैल भारत में एक त्यौहार के रुप में दर्ज है। साल 1973 में मुंबई में जन्में सचिन आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर उन्हें पूरी दुनिया से बधाई संदेश मिल रहे हैं। बीसीसीआई और भारतीय कप्तान विराट कोहली समेत पूरा खेल जगत सचिन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर सचिन को जन्मदिन की शुभकामना दी। कोहली ने लिखा, "उस शख्स को जन्मदिन की बधाई, जिसके क्रिकेट के प्रति जुनून ने बहुतों को प्रेरित किया है। आपको पाजी आगे आने वाले अद्भुत वर्ष की शुभकामनाएं।"

बीसीसीआई ने सचिन की बेहतरीन पारी का वीडियो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। बीसीसीआई ने अपने बधाई संदेश में लिखा,  मास्टर ब्लास्टर आज 47 साल के हो गए हैं। इसलिए हम 2008 में इंग्लैंड के खिलाफ उनकी शानदार पारियों में से एक की यादें ताजा कर रहे हैं। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 41वां शतक 26/11 मुंबई आतंकवादी हमले के पीड़ितों को समर्पित किया था। महान बल्लेबाज को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं।"

मुंबई इंडियंस ने भी अपने दिग्गज क्रिकेटर को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, "दुनिया भर में पूजे जाने वाले क्रिकेटर को जन्मदिन की शुभकामनाएं। जन्मदिन मुबारक हो मास्टर।"

सुरेश रैना ने लिखा, "सचिन पाजी जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके हमेशा स्वस्थ्य और खुश रहने की कामना करता हूं। मैंने आपके साथ कई यादगार पारियां साझा की है। विशेष रूप से मेरा पहला 100 और जब आपने अपना 100 वां शतक पूरा किया।"

Latest Cricket News