A
Hindi News खेल क्रिकेट जानिए वनडे सिरीज़ के लिए भारत आ रही श्रीलंकाई टीम को एयरपोर्ट पर क्यों रोका गया

जानिए वनडे सिरीज़ के लिए भारत आ रही श्रीलंकाई टीम को एयरपोर्ट पर क्यों रोका गया

ये नौ खिलाड़ी सोमवार रात कोलंबो हवाई अड्डे जा रहे थे जब उन्हें वापस लौटने के लिये कहा गया। टीम के बाकी सदस्य पहले ही भारत में में टेस्ट सिरीज़ खेल रहे हैं। श्रीलंका क्रिकेट इस समय बुरे दौर से गुजर रहा है।

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम- India TV Hindi श्रीलंकाई क्रिकेट टीम

कोलंबो: श्रीलंका के खेल मंत्री दयासिरी जयसेकरा ने वनडे सिरीज में भाग लेने के लिये भारत रवाना होने वाले नौ क्रिकेटरों को स्वदेश में ही रोक दिया क्योंकि वह टीम चयन को लेकर संतुष्ट नहीं थे। 

ये नौ खिलाड़ी सोमवार रात कोलंबो हवाई अड्डे जा रहे थे जब उन्हें वापस लौटने के लिये कहा गया। टीम के बाकी सदस्य पहले ही भारत में में टेस्ट सिरीज़ खेल रहे हैं। श्रीलंका क्रिकेट इस समय बुरे दौर से गुजर रहा है। उसकी टीम ने इस साल 21 वनडे मैच गंवाये जबकि केवल चार मैच में जीत दर्ज की। 

खेल मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि जयसेकरा इससे नाराज हैं कि टीम चयन को उनकी अंतिम मंजूरी मिलने से पहले ही खिलाड़ियों को रवाना होने की अनुमति दी गयी। श्रीलंका के खेल मंत्री को 1973 के कानून से प्रतियोगिता में भाग लेने से पहले राष्ट्रीय टीम में बदलाव करने का अधिकार मिला हुआ है। 

मंत्रालय के सूत्रों ने कहा कि श्रीलंका क्रिकेट ने जो टीम चुनी है उसमें जयसेकरा कम से कम दो बदलाव करने के लिये कह सकते हैं। जिन नौ खिलाड़ियों को रोका गया उनमें कप्तान तिसारा परेरा, उपुल थरंगा, धनुष्का गुणतिलका, असेला गुणरत्ने, चतुरंगा डिसिल्वा, सचित पातिराना, दुशमंत चमीरा, कुसाल परेरा और नुवान प्रदीप शामिल हैं। 

Latest Cricket News