A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रीलंकाई कोच आर्थर ने खिलाड़ियों से सोशल मीडिया इस्तेमाल न करने की विनती की

श्रीलंकाई कोच आर्थर ने खिलाड़ियों से सोशल मीडिया इस्तेमाल न करने की विनती की

श्रीलंका के पत्रकार रेक्स क्लेमेंटाइनन ने ट्विटर पर खुलासा किया कि मिकी आर्थर ने अपने खिलाड़ियों को क्या सुझाव दिया है।

<p>Sri Lanka Coach Mickey Arthur Requests His Players To...- India TV Hindi Image Source : GETTY Sri Lanka Coach Mickey Arthur Requests His Players To Stay Away From Social Media

श्रीलंका क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर ने अपने खिलाड़ियों से एक खास विनती की है। मिकी आर्थर ने श्रीलंकाई खिलाड़ियों से कहा है कि वे सोशल मीडिया से दूर रहें। कोच आर्थर ने ये विनती शिखर धवन की टीम इंडिया से वनडे सीरीज में 1-2 से हारने के बाद की है।

बता दें कि तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच भारत ने धमाकेदार अंदाज में जीता था। पहला मैच एकतरफा था जिसके भारत ने सात विकेट से जीत लिया था। वहीं श्रीलंका ने पहले मैच में काफी खराब प्रदर्शन दिया था।

दूसरे मैच में भारत ने मैच को रोमांचक बनाया और तीन विकेट से जीत हासिल की। श्रीलंका ने भारत के सामने 275 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसके बाद गेंदबाजों ने भारत को एक समय पर 193/7 पर रोक दिया था। दीपक चाहर की कमाल की पारी दे दम पर भारत ने मैच जीता। क्रिकेट पंडितों की मानें तो शनाका ने बहुत खराब गेंदबाजी यूनिट रखी थी जिससे श्रीलंका ने मैच गंवा दिया था।

दूसरे वनडे में मिकी आर्थर काफी गुस्से में नजर आए थे। हारने के बाद वे कप्तान दसुन शनाका के साथ बहस करते हुए भी दिखे थे। हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट कर ये साफ किया था कि वे शनाका के साथ बहस नहीं कर रहे थे बल्कि दोनों के बीच अच्छी बातचीत चल रही थी।

हालांकि आखिरी वनडे जीत कर आर्थर काफी खुश हुए। इस जीत के साथ श्रीलंका को आईसीसी वनडे सुपर लीग में 10 प्वॉइंट्स भी मिल गए थे। मैच के बाद श्रीलंका के पत्रकार रेक्स क्लेमेंटाइनन ने ट्विटर पर खुलासा किया कि मिकी आर्थर ने अपने खिलाड़ियों को क्या सुझाव दिया है।

IPL के कारण बिगड़ा पाकिस्तान बनाम अफगानिस्तान का शेड्यूल, बदलना पड़ा वेन्यू

ट्वीट कर लिखा, "मिकी आर्थर ने खिलाड़ियों से कहा है कि वे सोशल मीडिया से दूर रहें। काफी स्ट्रॉन्ग वर्ड्स थे। मिकी ने कहा, 'कुछ इडियट्स हैं जिन्हें लगता है कि वे सबकुछ जानते हैं लेकिन उनको कुछ नहीं पता।'

Latest Cricket News