A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत के खिलाफ हुई हालिया सीरीज से श्रीलंका क्रिकेट हुआ मालामाल

भारत के खिलाफ हुई हालिया सीरीज से श्रीलंका क्रिकेट हुआ मालामाल

भारत ने वनडे सीरी 2-1 से जीती जबकि श्रीलंका ने समान अंतर से टी20 सीरीज जीती। 

Sri Lanka, India vs Sri Lanka, Sports, cricket- India TV Hindi Image Source : TWITTER/SLC Sri Lanka cricket team 

भारत और श्रीलंका के बीच हाल ही में हुई लिमिटेड ओवरों की सीरीज से श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) को बड़ी रकम मिली है। कुणाल पांड्या के कोरोना की चपेट में आने के बाद भी टी20 मैचों के साथ दौरा पूरा हुआ। भारत ने वनडे सीरी 2-1 से जीती जबकि श्रीलंका ने समान अंतर से टी20 सीरीज जीती। 

इसके सचिव मोहन डी सिल्वा ने कहा कि तीन वनडे और इतने ही टी20 मैच खेलने से एसएलसी को 1.45 करोड़ डॉलर (107 करोड़ रुपये) का राजस्व प्राप्त हुआ है।

यह भी पढ़ें- Exclusive। महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल को है टोक्यो में मेडल न जीत पाने का मलाल

डेली एफटी द्वारा डी सिल्वा के हवाले से कहा है, एफटीपी (भविष्य के दौरे कार्यक्रम) के अनुसार यह दौरा केवल तीन वनडे मैचों के लिए था, लेकिन हमारे अध्यक्ष शम्मी सिल्वा बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) को हमें अतिरिक्त तीन टी20 देने के लिए मनाने में कामयाब रहे, जिसके परिणामस्वरूप हमें फायदा हुआ। 

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : टेस्ट सीरीज से बाहर होने से निराश हैं ब्रॉड, अब एशेज पर है उनकी नजर

यह भारतीय क्रिकेट बोर्ड के साथ हमारे संबंधों के कारण संभव हुआ। हमें प्रसारण और अन्य अधिकारों जैसे मैदान, आदि से 1.45 करोड़ डॉलर मिले।

डी सिल्वा ने कोविड -19 मामले के बावजूद दौरे को पूरा करने के लिए बीसीसीआई और भारतीय टीम को भी धन्यवाद दिया। श्रीलंका अब तीन वनडे और तीन टी20 मैचों के लिए 2-14 सितंबर तक दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी करेगा।

Latest Cricket News