A
Hindi News खेल क्रिकेट जिम्बाब्वे से मैच हारने के बाद श्रीलंका बोर्ड ने उतरवाए ग्राउंड स्टाफ के पैंट

जिम्बाब्वे से मैच हारने के बाद श्रीलंका बोर्ड ने उतरवाए ग्राउंड स्टाफ के पैंट

श्रीलंका संडे टाइम्स वेबसाइट के मुताबिक़ जिन ग्राउंड स्टाफ से ऐसा करने को कहा गया था वो 1000 रूपये की दिहाड़ी पर मैच के दौरान महिंद्रा राजपक्षे इंटरनेशनल स्टेडियम में काम पर रखे गए थे। ऐसे 100 कर्मचारी थे। मैच के बाद उन्हें कहा गया कि वे अपनी पैंट उत

Sri Lanka cricket- India TV Hindi Sri Lanka cricket

नई दिल्ली: ग्राउंड स्टाफ से श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की बदसलूकी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है। हालांकि, खबर वायरल होने के बाद बोर्ड ने दुर्व्यवहार के लिए माफी मांग ली और स्टाफ को मुआवजा देने का भी ऐलान किया है। मामला सोमवार का है जब श्रीलंका और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए मुकाबले में श्रीलंका को हार का सामना करना पड़ा। जिम्बाने ने श्रीलंका को हराकर सीरीज 3-2 से जीत लिए। लेकिन मैच खत्म होने के बाद जो हुआ उसे देखकर हर कोई शर्मसार हो गया। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने मैच खत्म होने के बाद अपने ग्राउंड स्टाफ की पैंट उतरवा दी, जिसे लेकर अब तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

श्रीलंका संडे टाइम्स वेबसाइट के मुताबिक़ जिन ग्राउंड स्टाफ से ऐसा करने को कहा गया था वो 1000 रूपये की दिहाड़ी पर मैच के दौरान महिंद्रा राजपक्षे इंटरनेशनल स्टेडियम में काम पर रखे गए थे। ऐसे 100 कर्मचारी थे। मैच के बाद उन्हें कहा गया कि वे अपनी पैंट उतार कर रख दें। इन पैंट्स पर एसएलसी का लोगो लगा हुआ था।

श्रीलंका संडे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक़ उन्हें कोई दूसरा इंतज़ाम कर लाने को नहीं कहा गया था और ज़्यादातर लोग कोई दूसरी पैंट भी नहीं लाए थे। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा है, "इसके पीछे ज़िम्मेवार लोगों के ख़िलाफ़ कार्रवाई की जाएगी, साथ ही इस अपमान के लिए बोर्ड उन स्टाफ के लोगों से माफी मांगेगा। वो प्रभावित लोगों को मुआवजा मिले इसके लिए भी कदम उठाएगा।"

Latest Cricket News