A
Hindi News खेल क्रिकेट वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंका ने किया टीम का एलान, थिसारा परेरा की हुई वापसी

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंका ने किया टीम का एलान, थिसारा परेरा की हुई वापसी

श्रीलंका की इस टीम में अनुभवी ऑलराउंडर थिसारा परेरा की वापसी हुई है। इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में परेरा को टीम में शामिल नहीं किया गया था।

Sri lanka vs West Indies, SL vs Wi, SL vs WI T20I,Thisara Perera, nuwan Pradeep, Lasith Malinga, Nir- India TV Hindi Image Source : TWITTER/SLC Sri Lanka Cricekt

 

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टी-20 मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका ने अपने 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। श्रीलंका की इस टीम में अनुभवी ऑलराउंडर थिसारा परेरा की वापसी हुई है। इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में परेरा को टीम में शामिल नहीं किया गया था। परेरा के अलावा  टीम में शेहान जयसुर्या और नुवान प्रदीप को भी मौका मिला मिला है।

तेज गेंदबाज प्रदीप श्रीलंका के लिए अपना आखिरी टी-20 मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल नवंबर में खेला था। वहीं जयसुर्या को भी ऑस्ट्रेलियाई दौरे के बाद से ही टीम में मौका नहीं मिला है। 

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए कुसन रजिता, भानुका राजपक्षे और ओसादा फर्नांडो को श्रीलंका के 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। इसके अलावा टीम के नियमित ओपनर बल्लेबाज दुनष्का गुणाथिलिका बैक इंजुरी से अब तक नहीं उबर पाए हैं।

श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का पहला मैच 4 मार्च को खेला जाएगा जबकि दूसर टी-20 मैच 6 मार्च को होगा। सीरीज के दोनों ही मैच पल्लिकल में होगा।

श्रीलंका की टीम : 

लसिथ मलिंगा (कप्तान), अविष्का फर्नांडो, कुसल परेरा, शेहान जयसूर्या, निरोशन डिकवेला, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजया डी सिल्वा, थिसारा परेरा, दासुन शनाका, वानिन्दु हसरंगा, लखन संदकन, इसुरु उदाना, नुवान प्रदीप, नुवान प्रदीप।

Latest Cricket News