A
Hindi News खेल क्रिकेट फाइनल मुकाबले से पहले श्रीलंका से आया विराट कोहली के लिए खास बुलावा

फाइनल मुकाबले से पहले श्रीलंका से आया विराट कोहली के लिए खास बुलावा

विराट कोहली निदाहास ट्रॉफी में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं।

विराट कोहली और एम एस...- India TV Hindi विराट कोहली और एम एस धोनी

विराट कोहली फिलहाल क्रिकेट से दूर चल रहे हैं और आराम फरमा रहे हैं। कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कमान लंभाल रहे हैं और उनकी कप्तानी में भारत ने फाइनल तक का सफर तय कर लिया है। निदाहास ट्रॉफी का फाइनल रविवार को खेला जाना है। हालांकि भले ही कोहली टूर्नामेंट में टीम इंडिया का हिस्सा ना हों लेकिन इसके बावजूद श्रीलंका में कोहली की चर्चा जोरों-सोरों से हो रही है। 

फाइनल से पहले श्रीलंका से विराट कोहली के लिए खास बुलावा आया है। श्रीलंका के खेल मंत्री दयासिरी जयासेकरा ने कोहली को श्रीलंका में छुट्टियां मनाने का निमंत्रण भेजा है। जयासेकरा ने अपने बयान में कहा, मैं कोहली को यहां खेलने के लिए नहीं बुला रहा। लेकिन मैं चाहता हूं कि कोहली यहां अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ कुछ दिन गुजारें। शादी के बाद वो अब तक श्रीलंका नहीं आए हैं। ऐसे में दोनों श्रीलंका के मेहमान बनकर यहां आ सकते हैं। हमारे देश में घूमने के लिए कई सारी जगह हैं।'

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का दक्षिण अफ्रीका में एक साथ थे। भारत दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गया था और उस दौरान विराट, अनुष्का ने दक्षिण अफ्रीका में जमकर सैर-सपाटा किया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या विराट कोहली खेल मंत्री के निमंत्रण पर श्रीलंका जाते हैं या नहीं।

Latest Cricket News