A
Hindi News खेल क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले श्रीलंका को जीत का तरीका खोजना होगा: कोच आर्थर

वर्ल्ड कप से पहले श्रीलंका को जीत का तरीका खोजना होगा: कोच आर्थर

श्रीलंका क्रिकेट टीम के कोच मिकी अर्थर ने कहा है कि टी-20 टीम को खुद को हालात के अनुसार ढालने की जरूरत है और साथ ही साथ उसे विश्व कप से पहले जीत का तरीका भी खोजना होगा।

<p>वर्ल्ड कप से पहले...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES वर्ल्ड कप से पहले श्रीलंका को जीत का तरीका खोजना होगा: कोच आर्थर

कोलम्बो| श्रीलंका क्रिकेट टीम के कोच मिकी अर्थर ने कहा है कि टी-20 टीम को खुद को हालात के अनुसार ढालने की जरूरत है और साथ ही साथ उसे विश्व कप से पहले जीत का तरीका भी खोजना होगा। अर्थर ने कहा, "हमारी टी-20 टीम को फाइन-ट्यूनिंग की जरूरत है। मजबूत विंडीज के खिलाफ हमें इसकी जरूरत महसूस हुई है क्योंकि हम उनके खिलाफ खेल के हर विभाग में दोयम साबित हुए।"

श्रीलंका की टीम ने 2014 में टी-20 विश्व कप जीता था और अब वह एक बार फिर यह खिताब जीतने का प्रयास करेगी। बीते महीने श्रीलंकाई टीम को विंडीज के खिलाफ दो मैचों की सीरीज में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था।

अर्थर ने बीते साल दिसम्बर में श्रीलंकाई टीम का कोच पद सम्भाला था। उनकी देखरेख में इस टीम को अपने घर में इंग्लैंड का सामना करना था लेकिन कोविड-19 के कारण यह सीरीज रद्द कर दी गई।

Latest Cricket News