Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट श्रीलंकाई टेस्ट टीम के कप्तान करुणारत्ने...

श्रीलंकाई टेस्ट टीम के कप्तान करुणारत्ने गिरफ्तार नशे में गाड़ी चलाने को लेकर

श्रीलंका के टेस्ट कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को रविवार को एक दुर्घटना के बाद नशे में गाड़ी चलाने को लेकर गिरफ्तार किया गया। 

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 01 Apr 2019, 14:52:18 IST

कोलंबो। श्रीलंका के टेस्ट कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को रविवार को एक दुर्घटना के बाद नशे में गाड़ी चलाने को लेकर गिरफ्तार किया गया। इस दुघर्टना में तिपहिया चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि घायल चालक को मामूली चोटें आई हैं।

उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया और उनके सोमवार को अदालत में पेश होने की उम्मीद है। अदालत की प्रक्रिया के नतीजे के आधार पर श्रीलंका क्रिकेट खिलाड़ी पर अपने प्रतिबंध लागू करेगा। करुणारत्ने ने हाल में श्रीलंका को दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट श्रृंखला में फरवरी में जीत दिलाई थी।

करुणारत्ने  श्रीलंका के लिए कुल 60 टेस्ट मैच और 17 वनडे मैच खेल चुके हैं। वनडे में वो इतने कामयाब नहीं हो सकते, लेकिन टेस्ट में उन्होने काफी प्रभावित किया है। करुणारत्ने के नाम टेस्ट में 4074 रन है और इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर 196 का रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन