A
Hindi News खेल क्रिकेट आतंकी हमले के 8 साल बाद पाकिस्तान में खेलने को तैयार हुआ श्रीलंका

आतंकी हमले के 8 साल बाद पाकिस्तान में खेलने को तैयार हुआ श्रीलंका

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपनी राष्ट्रीय क्रिकेट टीम को लाहौर भेजने की इजाजत दे दी है, जहां पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच तीसरा टी-20 मैच खेला जाएगा। बोर्ड ने कोलंबो में अपनी कार्यकारी समिति से इस मुद्दे पर चर्चा के बाद अपना यह फैसला सुनाया।

srilanka cricket team- India TV Hindi srilanka cricket team

कोलंबो:  श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपनी राष्ट्रीय क्रिकेट टीम को लाहौर भेजने की इजाजत दे दी है, जहां पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच तीसरा टी-20 मैच खेला जाएगा। बोर्ड ने कोलंबो में अपनी कार्यकारी समिति से इस मुद्दे पर चर्चा के बाद अपना यह फैसला सुनाया।

उल्लेखनीय है कि श्रीलंका के खिलाड़ियों ने बोर्ड को लिखित में तीसरे टी-20 मैच के लिए लाहौर दौरे पर आपत्ति जाहिर की थी और साथ ही इस मैच के आयोजन स्थल में बदलाव का आग्रह भी किया था। हालांकि, इस आग्रह के दो दिन बाद ही बोर्ड ने टीम को लाहौर भेजने का फैसला किया है। इस तीसरे टी-20 मैच के लिए श्रीलंका की 22 सदस्यीय टीम की घोषणा मंगलवार को की जाएगी। दोनों टीमों के बीच तीसरा टी-20 मैच 29 अक्टूबर को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा।

श्रीलंका बोर्ड ने अपनी एक रिलीज में कहा, "बोर्ड ने पिछले दो माह में श्रीलंका सरकार, पाकिस्तान सरकार, पीसीबी और स्वतंत्र सुरक्षा विशेषज्ञों की सहायता से संपूर्ण मूल्यांकन किया है। विश्व एकादश टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच पाकिस्तान में आयोजित हुए इंडीपेंडेंस कप टूर्नामेंट में सुरक्षा व्यवस्था को देखकर हम संतुष्ट हैं। इसे देखकर बोर्ड ने तीसरे टी-20 मैच को लाहौर में ही खेलने का फैसला लिया है।"

Latest Cricket News