A
Hindi News खेल क्रिकेट लक्षण संदाकन ने लंच से पहले 40 फीसदी गेंद नो फेंकी, कोच बोले- हमारे लिए भी ये नया था

लक्षण संदाकन ने लंच से पहले 40 फीसदी गेंद नो फेंकी, कोच बोले- हमारे लिए भी ये नया था

स्काय स्पोर्ट्स के मुताबिक लक्षण संदाकन ने लंच से पहले 40 फीसदी गेंद नो फेंकी थी लेकिन अंपायर ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया।

Sri Lanka vs England 3rd Test- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Sri Lanka vs England 3rd Test

श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच कोलंबो में खेला जा रहा तीसरे और आखिरी टेस्ट तब सुर्खियों में आ गया, जब मेजबान टीम के गेंदबाज लक्षण संदाकन ने बेन स्टोक्स को दो बार नो गेंद पर आउट किया। संदाकन ने दो बार स्कोस्स का विकेट लिया लेकिन दोनों ही मौकों पर उनकी गेंद नो थी। इस नजारे ने सबको हैरानी में डाला ही थी कि स्काय स्पोर्ट्स की फुटेज ने सबको दातों तले उंगली दबाने पर ही मजबूर कर दिया। स्काय स्पोर्ट्स की फुटेज के मुताबिक संदाकन ने लंच से पहले अपने ओवरों में लगभग 40 फीसदी गेंदें नो फेंकी थीं लेकिन अंपायर ने इस तरफ ध्यान ही नहीं दिया।​

मामले पर ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में श्रीलंका के कोच पियाल विजेतुंगे ने कहा, 'लक्षण संदाकन की नो गेंदें हमारे लिए भी नई थीं। संदाकन के साथ ऐसा पहली बार हो रहा था। संदाकन कुछ ज्यादा ही कोशिश कर रहे थे और वो विकेट से ज्यादा उछाल लेने का प्रयास कर रहे थे। हालांकि ये कोई बहाना नहीं हो सकता और हमें इस पर ध्यान देना होगा।'

आपको बता दें कि संदाकन ने बेन स्टोक्स को दो बार आउट किया था लेकिन इन दोनों ही मौकों पर अंपायर ने संदाकन की गेंदों को नो करार दिया था। संदाकन ने स्टोक्स पहले कवर्स पर और फिर स्लिप पर कैच आउट कराया था। स्टोक्स को 22 और 32 पर जीवनदान मिला और आखिर में वो 42 रन बनाकर आउट हुए।

संदाकन ने आखिर में 16 ओवरों में 76 रन देकर 2 विकेट हासिल किए और उनके खाते में 2 नो गेंद रहीं। लेकिन हैरानी की बात स्काय स्पोर्ट्स का दावा है जिसमें उसने लंच से पहले ही 40 फीसदी नो गेंद की बात की है। संदाकन की लगातार नो गेंदों से परेशान श्रीलंका के कप्तान सुरंगा लकमल को भी उनके लिए रन अप तैयार करते देखा गया था। आपको बता दें कि तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है और टीम ने जीत की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं।

Latest Cricket News