A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसल मेंडिस को पुलिस ने किया अरेस्ट, कार हादसे में गई एक बुजुर्ग की जान

श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसल मेंडिस को पुलिस ने किया अरेस्ट, कार हादसे में गई एक बुजुर्ग की जान

पुलिस प्रवक्ता एसएसपी जलिया सेनारत्ने ने मेंडिस की गिरफ्तारी की खबर की पुष्टि की। यह भी पता चला है कि पीड़ित पनादुरा के गोरकापोला इलाके का निवासी था।

Sri Lankan batsman Kusal Mendis was arrested, an elderly man died in a car accident- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Sri Lankan batsman Kusal Mendis was arrested, an elderly man died in a car accident

श्रीलंका के बल्लेबाज कुसल मेंडिस को कार दुर्घटना के बाद हिरासत में लिया गाय है। स्थानीय पुलिस के अनुसार उन्होंने अपनी कार से पैदल चल रहे एक व्यक्ति को टक्कर मारी जिसके बाद उस व्यक्ति की मौत हो गई है। 

श्रीलंकाई मीडिया के अनुसार यह हादसा रविवार सुबर 5:30 बजे पनाडुरा में होरेथुडुवा क्षेत्र में हुआ। वहां पैदल चल रहा 74 साल का व्यक्ति दुर्घटना का शिकार हो गया जिससे उसकी मौत हो गई। 

पुलिस प्रवक्ता एसएसपी जलिया सेनारत्ने ने मेंडिस की गिरफ्तारी की खबर की पुष्टि की। यह भी पता चला है कि पीड़ित पनादुरा के गोरकापोला इलाके का निवासी था।

ये भी पढ़ें - शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान, कहा मैच हारने के बाद भारतीय खिलाड़ी हमसे मांगते थे माफी

पुलिस ने बताया कि मेंडिस को आज मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा। 25 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज मेंडिस ने 44 टेस्ट और 76 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व किया है। 

वह राष्ट्रीय टीम का हिस्सा थे जिसने कोविड-19 लॉकडाउन के बाद ट्रेनिंग शुरू की है। महामारी के कारण श्रीलंका के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच रद्द हो गए हैं जिसमें भारत का श्रीलंका दौरा भी शामिल है।

Latest Cricket News