A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रीलंकाई कोच ने PPE किट पहनकर कराई खिलाड़ियों को ट्रेनिंग, वीडियो हुआ वायरल

श्रीलंकाई कोच ने PPE किट पहनकर कराई खिलाड़ियों को ट्रेनिंग, वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में श्रीलंका क्रिकेट ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनके कोचिंग स्टाफ PPE किट पहनकर खिलाड़ियों को ट्रेनिंग कराते हुए नजर आ रहे हैं।  

Sri Lankan coach got players trained by wearing PPE kit, video went viral- India TV Hindi Image Source : SRILANKACRICKET.LK Sri Lankan coach got players trained by wearing PPE kit, video went viral

भारत के श्रीलंका दौरे का आगाज 18 जुलाई से होने जा रहा है। इस दौरे की शुरुआत पहले 13 जुलाई से होनी थी, लेकिन श्रीलंका के कैंप में हुई कोरोनावायरस की एंट्री के बाद शेड्यूल में बदलाव किया गया है। श्रीलंका के दो सपोर्ट स्टाफ और एक खिलाड़ी इस महामारी की चपेट में आया था, जिसके बाद टीम में थोड़ी खलबली मच गई थी। अब इसका असर श्रीलंका के खिलाड़ियों की ट्रेनिंग में साफ देखने को मिल रहा है।

हाल ही में श्रीलंका क्रिकेट ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनके कोचिंग स्टाफ PPE किट पहनकर खिलाड़ियों को ट्रेनिंग कराते हुए नजर आ रहे हैं।

श्रीलंकाई टीम ने बाकी खिलाड़ियों के कोविड टेस्ट में नेगेटिव आने के बाद सोमवार से ट्रेनिंग शुरू कर दी है। मेजबानों को भारत के खिलाफ तीन वनडे और इतने ही टी20 मुकाबले की सीरीज खेलनी है।

भारत से पहले श्रीलंकाई टीम इंग्लैंड दौरे पर थी। यहां उन्हें 3-0 से टी20 सीरीज और 2-0 से वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा।

श्रीलंका दौरे से लौटने के बाद खबर आई थी कि इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी और सपोर्टिंग स्टाफ कोविड-19 की चपेट में आए हैं, जिसेक बाद श्रीलंकाई खिलाड़ियों पर पैनी नजर रखी जा रही थी। जब इस महामारी ने श्रीलंकाई कैंप में दस्तक दी तो दोनों बोर्ड ने सीरीजी के शेड्यूल को बदलने का फैसला किया।

Latest Cricket News