A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रीलंकाई क्रिकेटर आया कोरोना की चपेट में, भारत-लंका सीरीज पर छाए काले बादल

श्रीलंकाई क्रिकेटर आया कोरोना की चपेट में, भारत-लंका सीरीज पर छाए काले बादल

मेजबान टीम के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और डाटा विश्लेषक जी टी निरोशन पहले ही संक्रमित पाये गए हैं।   

Sri Lankan cricketer came under the grip of Corona, dark clouds over India-Lanka series- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Sri Lankan cricketer came under the grip of Corona, dark clouds over India-Lanka series

कोलंबो। भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला शुरू होने से पहले श्रीलंकाई क्रिकेट लगातार कोरोना संक्रमण की चपेट में है और अब दो बायो बबल में से एक में मेजबान टीम का एक क्रिकेटर पॉजिटिव पाया गया है। कोरोना संक्रमण के कारण श्रृंखला चार दिन के लिये स्थगित होने के बाद से खिलाड़ी दो समूह में अलग अलग अभ्यास कर रहे हैं। 

मेजबान टीम के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और डाटा विश्लेषक जी टी निरोशन संक्रमित पाये गए हैं। 

श्रीलंकाई सूत्रों के हवाले से ‘न्यूजवायर डॉट आइके’ ने कहा कि बल्लेबाज सैंडुन वीराक्कोडी भी कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं। वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार वह 15 सीनियर खिलाड़ियों के साथ थे जो सिनामन ग्रांड होटल में रह रहे हैं। 

रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि वीरोक्कोडी को भानुका राजपक्षा और कई अन्य क्रिकेटरों के साथ शुक्रवार की रात दाम्बुला भेजा गया ताकि भारत के खिलाफ श्रृंखला से पहले अभ्यास मैच खेल सकें। 

26 क्रिकेटरों का एक अन्य समूह दाम्बुला में अलग बायो बबल में रह रहा है और श्रीलंका क्रिकेट ने कहा कि उनमें से कोई संक्रमित नहीं है। भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे अब 13 की बजाय 17 जुलाई को खेला जायेगा। 

Latest Cricket News