A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रीलंकाई खिलाड़ियों के करार पर हस्ताक्षर नहीं करने से संकट में इंग्लैंड दौरा

श्रीलंकाई खिलाड़ियों के करार पर हस्ताक्षर नहीं करने से संकट में इंग्लैंड दौरा

श्रीलंकाई खिलाड़ियों के अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं करने के कारण श्रीलंका का इंग्लैंड दौरा संकट में पड़ गया है। 

<p>श्रीलंकाई...- India TV Hindi Image Source : GETTY श्रीलंकाई खिलाड़ियों के करार पर हस्ताक्षर नहीं करने से संकट में इंग्लैंड दौरा

कोलंबो| श्रीलंकाई खिलाड़ियों के अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं करने के कारण श्रीलंका का इंग्लैंड दौरा संकट में पड़ गया है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने वार्षिक अनुबंध जारी किया था, लेकिन खिलाड़ियों का मानना है कि इसमें पारदर्शिता की कमी है। 38 खिलाड़ियों ने बयान जारी कर अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया था।

इन खिलाड़ियों ने कहा, "एसएलसी के रेटिंग सिस्टम में पारदर्शिता की कमी के कारण खिलाड़ी इस अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं करेंगे।"

जिन खिलाड़ियों ने टूर अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं किया है उनमें, कुशल परेरा, दिमुथ करुणारत्ने, एंजिलो मैथ्यूज, धनंजय डी सिल्वा, दिनेश चांदीमल, कुशल मेंडिस, निरोशन डिकवेला, सुरंगा लकमल, दासुन शनाका, वनिंदु हसारंगा, लसित एंबुलडेनिया, पाथुम निशंका, लाहिरू तिरिमाने, दुशंता चमीरा, कासुन रजिता, लक्शन संदाकन, विश्वा फर्नाडो, इसुरु उदाना, ओशादा फर्नाडो, रमेश मेंडिस, लाहिरू कुमारा, दनुश्का गुनाथिलाका, आशेन बंजारा, अकिला धनंजय, चमीका करुणारत्नेस अशिता फर्नाडो, बिनुरा फर्नाडो, शिरन फर्नाडो, अविष्का फर्नाडो, इशान जयारत्ने, चथि असालंका, धनंजय लक्शन, नुवान प्रदीप, सादीरा समाराविक्रमा, कामिल मिशारा, प्रवीन जयविक्रमा, रोशन सिल्वा और मिनोद भानुका शामिल हैं।

श्रीलंका को 23 जून से इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज और 29 जून से तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड का दौरा करना है।

Latest Cricket News