A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रीलंकाई दिग्गज खिलाड़ी सनत जयसुर्या पर लगा भारत में इस चीज की स्मगलिंग का आरोप

श्रीलंकाई दिग्गज खिलाड़ी सनत जयसुर्या पर लगा भारत में इस चीज की स्मगलिंग का आरोप

श्रीलंका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सनत जयसुर्या पर भारत में स्मगलिंग का आरोप लगा है।

Sanath Jayasuriya- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES श्रीलंका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सनत जयसुर्या पर भारत में स्मगलिंग का आरोप लगा है।

अपने समय में बल्ले से धमाल मचाने वाले श्रीलंका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सनत जयसुर्या पर भारत में स्मगलिंग का आरोप लगा है। उनपर लगे इस आरोप की वजह से रेवेन्यू इंटेलिजेंस टीम ने पूछताछ की है। बता दें, नागपुर में पिछले दिनों रेवेन्यू इंटेलिजेंस टीम ने करोड़ों रुपए की सड़ी हुई सुपारी पकड़ी थी। जिसके बाद पुछताछ के दौरान श्रीलंकाई क्रिकेटर सनत जयसुर्या का नाम सामने आया है।

बताया जा रहा है कि रेवेन्यू इंटेलिजेंस टीम ने जयसुर्या को पूछताछ के लिए नोटिस भेज दिया जिसके बाद उनके कई सवाल किए गए। जयसुर्या के साथ इस स्मगलिंग केस में दो अन्य खिलाड़ियों के शामिल होने की बात भी कही जा रही है। वेन्यू इंटेलिजेंस टीम जयसुर्या को 2 दिसंबर को एक बार फिर बुलाने की तैयारी में हैं।

जयसुर्या का क्रिकेट करियर काफी शानदार रहा है। जयसुर्या ने अपने वनडे करियर में 445 मैच खेले जिसमें उन्होंने 32 से अधिक की औसत से 13430 रन बनाए। जयसुर्या श्रीलंका की तरफ से सबसे अधिक रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी है। 

जयसुर्या ने 2006 में पहले क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन उन्होंने अगले साल ही क्रिकेट में वापसी करने का दौबारा मन बना लिया। इसके बाद एक बार फिर जयसुर्या ने अपने बल्ले से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और 2013 में उन्होंने अपने संन्यास की घोषणा कर दी।

Latest Cricket News