A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रीलंका के खेल मंत्री ने टेस्ट सीरीज में हार पर मांगी रिपोर्ट

श्रीलंका के खेल मंत्री ने टेस्ट सीरीज में हार पर मांगी रिपोर्ट

श्रीलंका के खेल मंत्री दयासिरी जयशेखर ने भारत के हाथों तीन टेस्ट मैचों में 3-0 से करारी हार के बाद श्रीलंका क्रिकेट से रिपोर्ट मांगी है।

Team india, Sri Lanka tour- India TV Hindi Team india, Sri Lanka tour

कोलंबो: श्रीलंका के खेल मंत्री दयासिरी जयशेखर ने भारत के हाथों तीन टेस्ट मैचों में 3-0 से शर्मनाक हार के बाद श्रीलंका क्रिकेट से रिपोर्ट मांगी है। जयशेखर ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने इस हार पर बैठक में दो घंटे तक चर्चा की। उन्होंने कहा, 'टीम की क्षमता पर कोई सवाल नहीं उठा रहा है, लेकिन हमारे लिए हार के कारणों को जानना भी जरूरी है। हमें यह भी याद रखना होगा कि भारत अभी दुनिया की टॉप टीम है और इसलिए यह हार इस परिदृश्य में भी देखी जानी चाहिए।' 

श्रीलंकाई क्रिकेट प्रेमियों ने तीनों टेस्ट मैचों में करारी हार के लिए अपनी टीम को आड़े हाथों लिया। सबसे अधिक आलोचना बोर्ड में तिलंगा सुमतिपाला की अगुआई वाले प्रशासन की गयी है। 

पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान और कैबिनेट में जयशेखर के साथी अर्जुन रणतुंगा ने सुमतिपाला के इस्तीफे की मांग की थी। जयशेखर ने कहा, 'हम निर्वाचित संस्था को नहीं बदल सकते। हम ऐसा केवल अगले चुनावों में कर सकते हैं।' उन्होंने कहा कि वह जल्द ही खिलाड़ियों के साथ बैठक करेंगे।

Latest Cricket News