A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रीनिवासन ICC अध्यक्ष पद से हटाए गये, शशांक बनेंगे अब अध्यक्ष

श्रीनिवासन ICC अध्यक्ष पद से हटाए गये, शशांक बनेंगे अब अध्यक्ष

जैसी की उम्मीद थी कि एन. श्रीनिवासन को ICC  के अध्य़क्ष पद से हटा दिया गया है और अब उनकी जगह BCCI के अध्यक्ष शशांक मनोहर अध्यक्ष बनेंगे। श्रीनिवासन को हटाने का फ़ैसला सोमवार को

श्रीनिवासन ICC अध्यक्ष...- India TV Hindi श्रीनिवासन ICC अध्यक्ष पद से हटाए गये

जैसी की उम्मीद थी कि एन. श्रीनिवासन को ICC  के अध्य़क्ष पद से हटा दिया गया है और अब उनकी जगह BCCI के अध्यक्ष शशांक मनोहर अध्यक्ष बनेंगे। श्रीनिवासन को हटाने का फ़ैसला सोमवार को बोर्ड की वार्षिक बैठक में किया गया।  बोर्ड अब इस फ़ैसले की जानकारी ICC को देगा।

श्रीनिवासन को दे साल के लिये चुना गया था और अब जून 2016 तक उनका कार्यकाल शशांक पूरा करेंगे।

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट द्वारा श्रीनिवासन पर हितों के टकराव के आरोप के बाद से खेल प्रशासन पर उनकी पकड़ ढीली पड़ने लगी थी।

ICC से छुट्टी के बाद अब श्रीनिवासन तमिलनाडु क्रिकेट संध के अध्यक्ष ही रह गे हैं। उनकी IPL में चेन्नई सुपर किंग्स टीम थी जिसे मैच फिक्सिंग के बाद दो साल के लिये प्तिबंधित कर दिया गया है।

श्रीनिवासन की मुश्किलें तब बढ़ गई थी जब लोढा समिति ने चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स को निलंबित कर दिया। पिछले हफ़्ते IPL के COO सुंदर राजन को हटाये जाने के बाद साफ हो गया था कि श्रीनिवासन भी ICC  के अध्यक्ष पद से हटाये जाएंगे। सुंदर राजन क्षीनिवासन के करीबी माने जाते रहे हैं।

Latest Cricket News