Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट एशेज सीरीज में बड़ी भूमिका निभाएंगे...

एशेज सीरीज में बड़ी भूमिका निभाएंगे स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर: टिम पेन

ऑस्ट्रेलिया ने अपने घर पर खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में श्रीलंका को बुरी तरह से हरा दिया।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 04 Feb 2019, 15:46:04 IST

कप्तान टिम पेन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि प्रतिबंध का सामना कर रहे स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर इस साल इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज में बड़ी भूमिका निभाएंगे। गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण और फिर शीर्ष खिलाड़ियों के बिना खराब फॉर्म के कारण पिछले 10 महीने में टीम को परेशानियों का सामना करना पड़ा लेकिन टीम ने अपने घरेलू सत्र का अंत श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट जीतकर किया।

टीम ने ब्रिसबेन में पहला टेस्ट पारी और 40 रन से जीतने के बाद कैनबरा में दूसरे टेस्ट में 366 से जीत दर्ज की जबकि इससे पहले उसे दुनिया की नंबर एक टीम भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। स्मिथ और वॉर्नर का प्रतिबंध अगले महीने समाप्त होगा और उम्मीद की जा रही है कि ये दोनों जल्द ही टीम में वापसी करेंगे।

ये पूछे जाने पर कि क्या इन दोनों को सीधे टीम में जगह दी जा सकती है, पेन ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि सभी को अपना स्थान हासिल करना पड़ता है। मुझे लगता है कि उन दोनों ने काफी ज्यादा रन बनाए हैं।’’ आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के लिए ये सीजन बेहद ही खराब रहा है और टीम को अपने घर पर पहली बार भारत से टेस्ट सीरीज में शिकस्त का सामना करना पड़ा था। लेकिन पेन ने उम्मीद जताई है कि स्मिथ और वॉर्नर की वापसी से ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले की तरह मजबूत हो जाएगी और एसेज में अच्छा खेल दिखाएगी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन