A
Hindi News खेल क्रिकेट एशेज सीरीज के लिए स्टीव वॉ ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को किया आगाह

एशेज सीरीज के लिए स्टीव वॉ ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को किया आगाह

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 में कप्तान इयोन मोर्गन की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरह से हराकर एशेज सीरीज में कंगारूओं के लिए खतरे की घंटी बजा दी है।

Steve Waugh warns Australian team for Ashes series- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Steve Waugh warns Australian team for Ashes series

सिडनी। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 में कप्तान इयोन मोर्गन की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरह से हराकर एशेज सीरीज में कंगारूओं के लिए खतरे की घंटी बजा दी है। बता दें कि 8 दिसंबर से गाबा में एशेज का पहला टेस्ट खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने कहा, टी20 और टेस्ट क्रिकेट दोनों अलग गेम है और दोनों के पास खिलाड़ियों और कप्तानों का लगभग अलग-अलग टीम है। वहीं, ब्रिस्बेन के गाबा में 8 दिसंबर से शुरू होने वाली सीरीज में इंग्लैंड को चुनौतियों दे पाना ऑस्ट्रेलिया के मुश्किल होगी। उन्हें जीतने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी।

टी20 विश्व कप के मैच में इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर ने यूएई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अकेले ही 32 गेंदों में 71 रन बनाकर लगभग 222 के स्ट्राइक रेट से एकतरफा टीम को जीत दिला दी थी।

इस साल दिसंबर-जनवरी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुई टेस्ट सीरीज को लेकर वॉ ने कहा है कि भारत के बल्लेबाजों ने टिम पेन की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था। इसके कारण मेजबान टीम लगभग 2-1 से हार गई थी।

Latest Cricket News