A
Hindi News खेल क्रिकेट बेन स्टोक्स T20 मैच के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी को तैयार

बेन स्टोक्स T20 मैच के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी को तैयार

इंग्लैंड के आलराउंडर बेन स्टोक्स अगले सप्ताह टी20 ब्लास्ट में डरहम की ओर से खेलते हुए प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौट सकते हैं।

<p>बेन स्टोक्स T20 मैच के...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES बेन स्टोक्स T20 मैच के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी को तैयार

लंदन| इंग्लैंड के आलराउंडर बेन स्टोक्स अगले सप्ताह टी20 ब्लास्ट में डरहम की ओर से खेलते हुए प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौट सकते हैं। स्टोक्स अभी चोट के कारण न्यूजीलैंड के साथ जारी टेस्ट सीरीज से बाहर हैं।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने अभी तक स्टोक्स की वापसी की जानकारी नहीं दी है। लेकिन उनका लक्ष्य लंकाशायर के खिलाफ 14 जून को होने वाले दूसरे इलेवन टी20 मैच में लौटना है। टी 20 ब्लास्ट में डरहम को अभी चार मैच और खेलने हैं और स्टोक्स उनमें वापसी कर सकते हैं।

30 साल के स्टोक्स का टी 20 ब्लास्ट में तीन साल में यह पहला मैच होगा। वह चोटिल होने के कारण आईपीएल 2021 से राजस्थान रॉयल्स की टीम से बाहर हो गए थे और इसके बाद उनके ऊंगली की सर्जरी हुई थी। आलराउंडर ने हाल में कहा था कि वह अपनी ऊंगली की चोट से अब अच्छी तरह से उबर रहे हैं, जिसकी कि उन्होंने सर्जरी कराई थी।

Latest Cricket News