A
Hindi News खेल क्रिकेट गावस्कर ने मुहम्मद अली की वाइफ से मिलकर केंटकी में क्रिकेट संग्रहालय खोलने पर चर्चा की

गावस्कर ने मुहम्मद अली की वाइफ से मिलकर केंटकी में क्रिकेट संग्रहालय खोलने पर चर्चा की

सुनील गावस्कर ने केंटकी में दिवंगत मुक्केबाज मुहम्मद अली की पत्नी लोनी अली से मुलाकात कर प्रतिष्ठित मुहम्मद अली केंद्र में एक क्रिकेट संग्रहालय खोलने के बारे में चर्चा की।

<p>गावस्कर ने मुहम्मद...- India TV Hindi Image Source : IANS गावस्कर ने मुहम्मद अली की वाइफ से मिलकर केंटकी में क्रिकेट संग्रहालय खोलने पर चर्चा की

लुइसविले| महान भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने केंटकी में दिवंगत मुक्केबाज मुहम्मद अली की पत्नी लोनी अली और लुइसविले के मेयर ग्रेग फिशर से मुलाकात की और उनसे प्रतिष्ठित मुहम्मद अली केंद्र में एक क्रिकेट संग्रहालय खोलने के बारे में चर्चा की।

गावस्कर ने प्रस्तावित क्रिकेट संग्रहालय को अपने कुछ यादगार चीजें दान में देने पर सहमति व्यक्त की है। फिशर और लुइसविले स्पोर्ट्स कमीशन बोर्ड के सदस्य जे बोके लुइसविले को अमेरिका में क्रिकेट का मुख्य केंद्र बनाना चाहते हैं और यह कदम उसी का हिस्सा है।

लुइसविले में स्थित 'सुनील गावस्कर क्रिकेट फील्ड' लुइसविले क्रिकेट क्लब का घरेलू मैदान है और प्रस्तावित क्रिकेट संग्रहालय के स्थापित होने के बाद इसे भारत के पूर्व खिलाड़ी को दूसरा गृहनगर कहा जा सकता है।

Latest Cricket News