A
Hindi News खेल क्रिकेट सनराइजर्स हैदराबाद का बड़ा ऐलान, जॉनी बेयरस्टो को वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी से किया रिप्लेस

सनराइजर्स हैदराबाद का बड़ा ऐलान, जॉनी बेयरस्टो को वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी से किया रिप्लेस

23 साल के हरफनमौला शेरफेन रदरफोर्ड ने आईपीएल में कुल 7 मैच खेले हैं और वह दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा रह चुके हैं।  

Sunrisers Hyderabad's big announcement, replaced Jonny Bairstow with this West Indies player- India TV Hindi Image Source : BCCI Sunrisers Hyderabad's big announcement, replaced Jonny Bairstow with this West Indies player

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण को शुरू होने में अब महज कुछ ही दिन बाकी है, लेकिन इससे पहले कुछ टीमों में बदलाव होते हुए दिख रहे हैं। इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ियों ने आज आईपीएल के बाकी मैच खेलने से इनकार किया है जिसके बाद टीमें उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान कर रही है। इन खिलाड़ियों में डेविड मलान, क्रिस वोक्स के साथ जॉनी बेयरस्टो का नाम भी शामिल था।

सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले जॉनी बेयरस्टो के आईपीएल से नाम वापस लेने के बाद उनकी टीम ने उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान किया है। जॉनी बेयरस्टो की जगह इस टीम में वेस्टइंडीज के शेरफेन रदरफोर्ड ने जगह ली है।

23 साल के हरफनमौला शेरफेन रदरफोर्ड ने आईपीएल में कुल 7 मैच खेले हैं और वह दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

वहीं बात पंजाब किंग्स के डेविड मलान की करें तो उनकी जगह साउथ अफ्रीका के एडन मार्करम को शामिल किया है।

इंग्लैंड और भारत के खिलाड़ी बबल टू बबल ट्रांसफर में एक साथ मैनचेस्टर से यूएई के लिए उड़ान भरने वाले थे, लेकिन भारत के शिविर में COVID-19 मामलों आने के बाद आईपीएल टीमों को अपनी व्यवस्था करने के लिए मजबूर होना पड़ा। बता दें, कोरोना मामला सामने आने के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट रद्द कर दिया गया था।

Latest Cricket News