A
Hindi News खेल क्रिकेट डेविड वॉर्नर के मुताबिक IPL के ‘डैथ ओवरों’ में इस टीम की है सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी

डेविड वॉर्नर के मुताबिक IPL के ‘डैथ ओवरों’ में इस टीम की है सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी

कोराना वायरस के कारण आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐेसे में आईपीएल में खेलने वाले दुनियाभर के क्रिकेटर फैंस और साथी खिलाड़ियों के साथ सोशल मीडिया के जरिए विचार साझा कर रहे हैं।

<p>डेविड वॉर्नर के...- India TV Hindi Image Source : BCCI डेविड वॉर्नर के मुताबिक IPL के ‘डैथ ओवरों’ में इस टीम की है सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी

कोराना वायरस के कारण आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐेसे में आईपीएल में खेलने वाले दुनियाभर के क्रिकेटर फैंस और साथी खिलाड़ियों के साथ सोशल मीडिया के जरिए विचार साझा कर रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आईपीएल को लेकर साथी खिलाड़ियों के साथ सवाल-जवाब का कार्यक्रम कर रहे हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग में ‘डैथ ओवरों’ में उनकी टीम की गेंदबाजी सर्वश्रेष्ठ है । चार साल पहले खिताब जीत चुके सनराइजर्स के पास भारत के भुवनेश्वर कुमार जैसा तेज गेंदबाज और अफगानिस्तान के राशिद खान जैसा स्पिनर है। 

वार्नर ने सनराइजर्स के साथी खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टा से इंस्टाग्राम पर लाइव सत्र में कहा,‘‘हमारे पास अच्छी टीम है। सबसे अच्छी बात यह है कि गेंदबाजी में काफी गहराई है ।’’ उन्होंने कहा,‘‘हमारे पास अच्छे स्विंग गेंदबाज और डैथ ओवरों के लिये सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी संयोजन है।’’

बेयरस्टॉ के साथ शानदार जोड़ी के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा,‘‘विकेटों के बीच दौड़ काफी अहम है। हम दोनों का यही मजबूत पक्ष है। हम एक दो रन लेकर शुरू ही से दबाव बनाने में विश्वास करते हैं।"

Latest Cricket News