A
Hindi News खेल क्रिकेट 'सुपरहिट' रही सुरेश रैना की वापसी, अब खुलेंगे वनडे टीम के दरवाजे

'सुपरहिट' रही सुरेश रैना की वापसी, अब खुलेंगे वनडे टीम के दरवाजे

सुरेश रैना ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर शानदार बल्लेबाजी की।

सुरेश रैना और एम एस...- India TV Hindi सुरेश रैना और एम एस धोनी

टी20 क्रिकेट में सुरेश रैना ने शानदार वापसी की। माना जा रहा था कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रैना के लिए खुद को साबित करने का ये आखिरी मौका हो सकता है। लेकिन रैना ने जिस तरह की बल्लेबाजी की उससे वो हर किसी के चहेते बन गए। रैना ने हर मैच के साथ अपना स्कोर बढ़ाया और गेंदबाजी के साथ-साथ फील्डिंग में भी कमाल दिखाया। रैना की शानदार वापसी के बाद अब ये लगभग तय है कि उन्हें वनडे में भी टीम में शामिल कर लिया जाएगा।

रैना ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में 15, दूसरे टी20 में 31 और तीसरे टी20 में 43 रन बनाए। यही नहीं, इस दौरान उन्होंने अपनी फील्डिंग और गेंदबाजी से भी कमाल दिखाया। रैना जब अरने रंग में होते हैं तो उन्हें खेलते देखना दर्शकों के लिए किसी सुनहरे सपने से कम नहीं होता। ऐसा ही कुछ हुआ आखिरी के दो टी20 में जब रैना ने जमकर रन बनाए और रनों की झड़ी लगा दी।

रैना ने जिस तरह की बल्लेबाजी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में की है उससे कयास लगाए जा रहे हैं कि अब वो वनडे टीम में भी अपनी जगह बना लेंगे। हालांकि वनडे टीम में जगह बनाने के लिए अभी उन्हें एक और सीरीज में खुद को साबित करना होगा। जी हां, श्रीलंका में होने वाली निदाहास ट्रॉफी में अगर रैना का बल्ला चल निकलता है तो उन्हें वनडे टीम में जगह बनाने से कोई नहीं रोक सकता।

Latest Cricket News