A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2017: टीम की हालत पतली लेकिन कप्तान रैना कोहली पर भारी

IPL 2017: टीम की हालत पतली लेकिन कप्तान रैना कोहली पर भारी

IPL 2017 में गुजरात लॉयंस की हालत बहुत अच्छी नहीं है हालंकि शुक्रवार को लगातार दो हार के बाद वह कोलकाता नाइट राइडर्स को 4 विकेट से हराकर अंक तालिका में नीचे से एक पायदान ऊपर आ गई है।

Raina, Kohli- India TV Hindi Raina, Kohli

नई दिल्ली: IPL 2017 में गुजरात लॉयंस की हालत बहुत अच्छी नहीं है हालंकि शुक्रवार को लगातार दो हार के बाद वह कोलकाता नाइट राइडर्स को 4 विकेट से हराकर अंक तालिका में नीचे से एक पायदान ऊपर आ गई है। कोलकाता के ईडन गार्डेंस में कप्तान सुरेश रैना और बल्लेबाज़ों की मदद से गुजरात ने केकेआर के घर में 187 रनों के बड़े लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया।

इस मैच की महत्वपूर्ण बात ये रही है कि सुरेश रैना ने आईपीएल का एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया। रैना एक बार फिर से आईपीएल में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने इस तरह विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया है। केकेआर के खिलाफ कल खेले गए 84 रनों की मैच जीताऊ पारी के साथ ही आईपीएल में उनके 4341 रन पूरे हो गए। रैना ने 153 मैचों में यह मुकाम हासिल किया है।

इससे पहले यह रिकॉर्ड टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के नाम था और रैना ने मामुली अंतर से विराट के 4264 के इस आंकड़े को पार किया है। विराट कोहली ने 142 मैचों में आईपीएल में चार हजार से अधिक रन पूरे किए हैं।

केकेआर पर इस जीत के साथ ही गुजरात लायंस की टीम पॉइंटस टेबल में सातवें स्थान पर आ गई है। सीजन-10 में गुजरात की टीम को अबतक खेल 6 मैचों में से दो में जीत जबकि चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

Latest Cricket News