A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया में आखिरकार हो ही गई सुरेश रैना की वापसी, 1 साल बाद बने प्लेइंग इलेवन का हिस्सा

टीम इंडिया में आखिरकार हो ही गई सुरेश रैना की वापसी, 1 साल बाद बने प्लेइंग इलेवन का हिस्सा

सुरेश रैना को पहले टी20 में भारतीय टीम में शामिल किया गया।

सुरेश रैना- India TV Hindi सुरेश रैना

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में सुरेश रैना को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में चुन लिया गया और इसके साथ ही रैना को एक साल के बाद भारत की तरफ से खेलने का मौका मिला। 1 साल से ज्यादा समय से बाहर चल रहे थे लेकिन अब टीम इंडिया को उसका सबसे विस्फोटक बल्लेबाज मिल गया है। रैना ने भारत के लिए कोई भी आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच टी20 के रूप में 1 फरवरी, 2017 को इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। इसके बाद से रैना भारतीय टीम से बाहर हो गए और उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया।

लेकिन अब वो ठीक एक साल के बाद फिर से टी20 क्रिकेट के जरिए भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं। रैना का इरादा इस बार टी20 में शानदार खेल दिखा कर वनडे टीम में भी अपनी जगह पक्की करने का होगा। रैना ने भारत के लिए आखिरी वनडे 25 अक्टूबर, 2015 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। ऐसे में साफ है कि रैना इतने साल से बाहर रहने के बाद इस मौके को जाया नहीं जाने देंगे और शानदार प्रदर्शन कर गजब की वापसी करेंगे।

वापसी से ठीक पहले रैना ने कहा, 'वापसी करने के बाद मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं पहली बार भारत की जर्सी पहन रहा हूं। मैं इस जर्सी को पहनने के लिए तरस गया था और अब मुझे फिर से ये मौका मिला है।' रैना ने विराट कोहली की भी जमकर तारीफ की। रैना ने कहा, 'कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम शानदार खेल दिखा रही है। '

Latest Cricket News